Sapna Choudhary: ठुमके लगाने के चक्कर में स्टेज पर धड़ाम से गिरीं सपना चौधरी, लोगों की छूटी हंसी

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने स्टेड शोज़ करके अपनी एक अलग पहचान हासिल की है। उनकी एनर्जी और उनके डांस को मैच करना हर किसी के बसकी बात नहीं है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 10, 2022 8:02 IST
Sapna Choudhary- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE GRAB Sapna Choudhary

Highlights

  • डांस करते-करते पीठ के बल गिरीं सपना चौधरी
  • सपना को गिरता देख लोगों की छूटी हंसी

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना चौधरी का हरियाणा की शान भी कहा जाता है। सपना डांस के साथ-साथ बेहतरीन अदाकार भी हैं। आए दिन उनके नए-नए म्यूज़िक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते हैं। सपना की अदाएं फैंस के दिलों पर तेज़ धार की तरह वार करती है। डांसिंग क्वीन

लोगों के दिलों पर राज करती हैं। 

सपना ने स्टेड शोज़ करके अपनी एक अलग पहचान हासिल की है। उनकी एनर्जी और उनके डांस को मैच करना हर किसी के बसकी बात नहीं है। सपना चौधरी जब ठुमके लगाती हैं तो पूरा हरियाणा हिला देती हैं। हालांकि पिछले लंबे अरसे से सपना को स्टेज पर डांस करते हुए नहीं देखा गया है। लेकिन सोशल मीडिया पर आए दिन उनके पुराने-पुराने वीडियोज़ वायरल होते ही रहते हैं। इसी बीच सपना का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर हर तरफ छाया हुआ है । 

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव को फिर आया बुखार, अभी तक ब्रेन में नहीं हुई कोई भी हरकत

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर हरियाणवी गाने पर सपना फुल एनर्जी के साथ डांस करती हुई नज़र आ रही हैं। लेकिन डांस करते वक्त उनके साथ एक घटना घट जाती है। दरअसल डांस के दौरान सपना चौधरी का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह धड़ाम से स्टेज पर गिर जाती है।  उन्हें गिरते देख वहां मौजूद उनके फैंस चिल्लाना शुरू कर देते हैं। लेकिन सपना तुरंत खड़ी हो जाती हैं और फिर डांस करना शुरू कर देती हैं।   

Anupamaa: बीवी प्रेग्नेंट थी तो दूसरी महिला से अट्रैक्ट होना सही? Anupamaa ने तोषू को जड़ा जोरदार थप्पड़

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन