Thursday, May 02, 2024
Advertisement

सावन में स्पेशल गाना 'शिवाला हमरा गांव के' हुआ रिलीज, कावड़िया भी हुए भक्ति में लीन

भोजपुरी के लोकप्रिय सिंगर और अभिनेता राकेश मिश्रा का नया भक्ति में गाना "शिवाला हमरा गांव के" रिलीज हुआ है। जिसका जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। यहां देखें वीडियो सॉन्ग।

Poonam Shukla Edited By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 16, 2023 11:50 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER 'Shiwala Hamra Gaon Ke'

चारों ओर सावन की धूम है। इस महीने में भगवान शिव के भक्त भक्ति में लीन है। इसी बीच भोजपुरी के लोकप्रिय सिंगर और अभिनेता राकेश मिश्रा का नया भक्ति में गाना "शिवाला हमरा गांव के" रिलीज हुआ है। जो तेजी से लोगों के बीच लोकप्रिय हो रहा है और अब यह वायरल भी होना शुरू हो गया है। राकेश मिश्रा का यह गाना t-series हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। उनके इस गाने को अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है और भगवान शिव के भक्त व श्रद्धालु इस गाने को सुनकर भाव विभोर हो रहे हैं। 

Priyanka Chopra के पति निक जोनास ने चलती कार में की ऐसी हरकत, फैंस बोले जीजू...

कावड़िया भी कर रहे खूब एंजॉय 

वहीं, गाना "शिवाला हमरा गांव के" को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि आदिशक्ति देवाधिदेव भगवान भोलेनाथ की भक्ति में मेरा और एक गाना उन्हें और उनके श्रद्धालुओं को समर्पित है। इस गाने में भगवान भोलेनाथ को गांव वासी अपने गांव में स्थित शिवालय में इस सावन के महीने में बुला रहे हैं। गाने के इस थीम के साथ हमने दर्शकों को मनोरंजन और शिव वंदन के लिए इस संगीत को तैयार किया है। यही वजह है कि लोग इन्हें सुन भी रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं। सावन के महीने में देवघर जा रहे कावड़िया भी इस गाने को खूब एंजॉय कर रहे हैं। हम भोजपुरी के तमाम श्रोता गणों से आग्रह करेंगे कि आप इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें। साथ ही इस गाने को इस साल का सबसे अधिक सुना जाने वाला गाना बना दे। 

Jawan Theme Song: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का थीम सॉन्ग हुआ रिलीज! जानिए फैंस को कैसा लगा गाना

इन सिंगर ने दी आवाज

गौरतलब है कि गाना "शिवाला हमरा गांव के" राकेश मिश्रा और पुनिता प्रिया ने मिलकर गाया है जबकि इस गाने के म्यूजिक वीडियो में स्वैगी सिंह राजपूत और प्रतिष्ठा ठाकुर की मौजूदगी बेहद आकर्षक लग रही है। इस गाने के गीतकार पवन पांडे हैं जबकि संगीत का रजनी राजा हैं। गाने निर्देशक आर्यन देव ने किया है। परियोजना समन्वय (टीम-टी-सीरीज़) सोनू श्रीवास्तव और परिकल्पना संग्राम सिंह का है। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement