Saturday, April 20, 2024
Advertisement

2.0 Box Office Collection: 500 करोड़ के क्लब में पहुंची 2.0, जानिए अब तक का कुल कलेक्शन

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 ने वर्ल्ड वाइड 500 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 06, 2018 13:38 IST
2.0 Box Office Collection- India TV Hindi
Image Source : TWITTER 2.0 Box Office Collection

मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रजनीकांत (Rajinikanth)की फिल्म 2.0 (Robot 2.0) लगातार शानदार कमाई कर रही है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड (Worldwide Box Office Collection) 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। सेलफोन से होने वाले पक्षियों के नुकसान पर बनी यह फिल्म बच्चों को खासतौर से पसंद आ रही हैं। आने वाले वीकेंड में भी फिल्म की कमाई जारी रहने वाली है। 

2.0 ने वर्ल्ड वाइड तो 500 करोड़ की कमाई कर ही ली है इस फिल्म ने हिंदी में भी 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने गुरुवार को 20.25 करोड़ की ओपनिंग की थी, शुक्रवार को फिल्म ने 18 करोड़ कमाए, शनिवार को फिल्म ने 25 करोड़ की कमाई की, वहीं रविवार को फिल्म की कमाई 34 करोड़ पहुंच गई। सोमवार को भी फिल्म ने कमाई बरकरार रखी और 13.75 करोड़ की कमाई की। मंगलवार को फिल्म ने 11.50 करोड़ की कमाई की, बुधवार को फिल्म ने 9.50 करोड़ कमाए। फिल्म का हिंदी में कुल कलेक्शन 132 करोड़ हो गया है।

2.0 Box Office Collection

Image Source : TWITTER
2.0 Box Office Collection

इसके साथ ही 2.0 फिल्म ने एक नया बेंचमार्क सेट कर दिया है। यह फिल्म हिंदी डब में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेकंड हाईएस्ट फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने बाहुबली के पहले भाग की कमाई को पीछे छोड़ दिया है। इसके साथ ही यह फिल्म रजनीकांत की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बन गई है।

इस हफ्ते सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ रिलीज हो रही है। इस फिल्म की रिलीज से 2.0 की कमाई पर कुछ असर जरूर पड़ेगा। क्योंकि सारा अली खान लोगों को खूब पसंद आ रही हैं, देखना दिलचस्प होगा कि दोनों के बीच की टक्कर कैसी होती है।

Also Read:

जेठानी सोफी टर्नर के साथ झूमकर नाचीं प्रियंका चोपड़ा, देखे तस्वीरें

दिल्ली रिसेप्शन के बाद मुंबई पहुंचे प्रियंका और निक, देखें तस्वीरें

सुर्खियां बटोरने में तैमूर अली खान से छोड़ा सैफ और करीना को पीछे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement