Thursday, March 28, 2024
Advertisement

URI Trailer Out: ''ये नया हिंदुस्तान घर में घुसेगा भी मारेगा भी'', 11 जनवरी को रिलीज होगी विक्की कौशल की फिल्म

विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म 'उरी' 11 जनवरी को रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 05, 2018 16:13 IST
Uri Trailer- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE Uri Trailer

मुंबई: विक्की कौशल, यामी गौतम, परेश रावल, मोहित रैना और कीर्ति कुल्हारी की फिल्म 'उरी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर आज यूट्यूब पर रिलीज किया गया। ट्रेलर के साथ लिखा गया है- 'आज तक हमारी सहनशीलता को हमारी कमजोरी समझा जाता था, मगर अब नहीं...ये नया हिन्दुस्तान है। ये हिन्दुस्तान घर में घुसेगा भी और मारेगा भी।'

बता दें, यह फिल्म उरी हमले की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इस हमले में 19 भारतीय जवान शहीद हुए थे। इस हमले के 11 दिन बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कब्जे वाले पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक की और उन्हें उनके ही इलाके में घुसकर मारा।

इस फिल्म में विक्की कौशल इंडियन फोर्स के कमांडो के किरदार में हैं। विक्की ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं हर बार उनका किरदार एक दूसरे से बिल्कुल अलग रहा है, खास बात यह है कि वो हर बार अपने निभाए किरदारों की वजह से याद रह जाते हैं। इस बार भी उनका किरदार दर्शकों को खूब पसंद आने वाला है। इस फिल्म में यामी गौतम भी हैं, उनका किरदार काफी मजबूती से दिखाया गया है। एक सीन में वो आतंकी से बयान उगलवाते दिखाई दे रही हैं। उनके एक्सप्रेशन कमाल के हैं।

ट्रेलर में परेश रावल गुस्से में कहते सुनाई देते हैं- ये नया हिंदुस्तान है, ये हिंदुस्तान घर में घुसेगा भी और मारेगा भी। विक्की कौशल आतंकवादियों को मारते नजर आ रहे हैं। फिल्म के लिए विक्की ने पैरामिलिट्री ट्रेनिंग भी ली है।

इस फिल्म के लेखक और निर्देशक आदित्य धर हैं। बड़े पर्दे पर यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें-

शादी के बाद दीपिका ने कटरीना को किया इंस्टाग्राम पर फॉलो

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जेठानी सोफी का ऐसा परिचय दिया, हंस पड़े पीएम मोदी

प्रियंका चोपड़ा को आशीर्वाद देने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी

सामने आई प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग पिक्चर्स

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement