Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'हाईवे' के 6 साल पूरे होने पर फैंस ने इम्तियाज अली से की 'लव आज कल 2' से बेहतर फिल्म बनाने की मांग

इम्तियाज की फिल्म 'लव आज कल 2' वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई, जिसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुख्य किरदारों में थे।

IANS Written by: IANS
Updated on: February 21, 2020 16:21 IST
6 years of Highway imtiaz ali- India TV Hindi
इम्तियाज अली की 'हाईवे' में आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा ने अहम किरदार निभाया था

मुंबई: फिल्मकार इम्तियाज अली की हालिया रिलीज फिल्म 'लव आज कल 2' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, जिसके चलते उनके प्रशंसक आजकल उनसे काफी नाराज हैं और हाल ही में उनके द्वारा साझा किए गए किसी पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लोगों ने उनसे दोबारा अच्छी फिल्म बनाने की मांग कर डाली। दरअसल, साल 2014 में आई इम्तियाज की सुपरहिट फिल्म 'हाईवे' को रिलीज हुए आज छह साल हो गए।

इम्तियाज ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा द्वारा अभिनीत इस फिल्म की कुछ तस्वीरों को साझा कर इससे जुड़ी पुरानी यादों को फिर से ताजा किया। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, "इस सफर को याद कर रहा हूं.. #Highwayke6saal।" उनके इस पोस्ट पर तमाम कमेंट्स आए जिनमें लोगों ने उनसे पहले की तरह अच्छी फिल्में बनाने की मांग की। 

शुभ मंगल ज्यादा सावधान मूवी रिव्यू: छा गई आयुष्मान खुराना और जीतू की जोड़ी, लेकिन रह गई थोड़ी-सी कसर

एक ने लिखा, "एक ऐसी ही ईमानदार और वास्तविक फिल्म बनाए। अगर किसी ऐसी फिल्म के साथ आप दस साल बाद भी आते हैं, तो भी हमें उससे कोई परेशानी नहीं होगी, लेकिन कृपया किसी दबाव में आकर खुद के काम को न बिगाड़ें।"

उनके किसी एक और प्रशंसक ने लिखा, "सर कृपया 'जब हैरी मेट सेजल', 'लव आज कल 2' की जगह 'सोचा न था', 'जब वी मेट', 'हाईवे', 'लव आज कल', 'रॉकस्टार' जैसी फिल्में बनाए। यह जरूरी नहीं है कि आप हर साल कोई फिल्म बनाए, कृपया अच्छी स्क्रिप्ट और कहानी का इंतजार करें। आप जीनियस हैं और इस बारे में कोई संदेह नहीं है। सर आपको खूब सारा प्यार, मैं वाकई में आपका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।"

भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप मूवी रिव्यू: फिल्म में भूत है लेकिन आत्मा मिसिंग है

इम्तियाज की फिल्म 'लव आज कल 2' वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई, जिसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुख्य किरदारों में थे। कोईमोई डॉट कॉम के मुताबिक, भारत में इस फिल्म ने अब तक 36 करोड़ रुपये तक की कमाई की है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement