ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आमिर खान को हुआ कोरोना, अभिनेता ने खुद को किया क्वारंटीन

आमिर खान को हुआ कोरोना, अभिनेता ने खुद को किया क्वारंटीन

अभिनेता आमिर खान कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने एहतियातन खुद को क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंने अपने स्टाफ को भी कोरोना वायरस का टेस्ट कराने के लिए कहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 24, 2021 13:45 IST
 AAMIR KHAN- India TV Hindi
Image Source : AAMIR KHAN FACEBOOK  AAMIR KHAN

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने एहतियातन खुद को क्वारंटीन कर लिया है। अभिनेता ने अपने स्टाफ को भी कोरोना वायरस का टेस्ट कराने के लिए कहा है। अभिनेता ने स्टाफ से आवश्यक सावधानी बरतने और दिशानिर्देशों का पालन करने की अपील की है। वह पूरी तरह से ठीक होने के बाद लाल सिंह चड्ढा के लिए शूटिंग फिर से शुरू करेंगे।

आमिर खान के प्रवक्ता ने कहा, “आमिर खान, कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आए हैं। उन्होंने सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को घर पर ही क्वारंटीन कर लिया है। हाल के दिनों में उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों की एहतियात के तौर पर कोरोना की जांच कराई जा रही है। आप सभी की वेल विशेज के लिए शुक्रिया।”

कोविड-19 मामले फिर से बढ़ रहे हैं। हाल ही में यह खबर आई थी कि रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज वाजपेयी, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया और सतीश कौशिक जैसे बॉलीवुड कलाकार कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। 

यहां तक कि ​टीवी के सितारों में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मयूर वकानी उर्फ ​​सुंदर और मंदार चंदवडकर उर्फ ​​भिड़े कोरोना रिपोर्ट में संक्रमित पाए गए हैं। बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली और निर्माता विनय सप्रू भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। सोमवार को कार्तिक आर्यन ने भी ट्विटर पर बताया कि वह भी कोरोना के संक्रमण से संक्रमित हैं। 

elections-2022