Thursday, April 25, 2024
Advertisement

आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' के लास्ट शेड्यूल को मई-जून में कारगिल में करेंगे शूट

बॉलीवुड अभनेता आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कारगिल में होगी। ये शूटिंग मई-जून के बीच शुरू होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 19, 2021 21:19 IST
Aamir Khan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AAMIRKHAN_ फिल्म लाल सिंह चड्ढा का पोस्टर 

फिल्म अभिनेता आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग मई-जून के बीच 'कारगिल' में होगी। फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट कर रहे हैं। आमिर खान के साथ करीना कपूर खान भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगी।

Bagheera Teaser: फिल्म बघीरा का टीजर रिलीज, प्रभु देवा ने नए अवतार में चौंका दिया

बर्फ के पिघलने का इंतजार कर रही हैं टीम

परियोजना से जुड़े एक सूत्र के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, "इस फिल्म में कारगिल का स्वीक्वेंस सबसे ज्यादा जरूरी है। यही वजह है कि फिल्म की टीम बर्फ के पिघलने का इंतजार कर रही है ताकि मई-जून के महीने में कारगिल युद्ध के सीक्वेंस को शूट किया जा सके। 

शिवाजी जयंती पर अमिताभ बच्चन समेत कई बॉलीवुड सितारों ने दी शुभकामनाएं

ऑस्कर विजेता फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' के इस हिंदी रूपांतरण में मुख्य किरदार निभाने के अलावा आमिर इस प्रोजेक्ट के निर्माता भी हैं। सूत्र ने आगे बताया कि, "एक परफेक्शनिस्ट के रूप में जाने जाने वाले आमिर ने 'लाल सिंह चड्ढा' को अपना पैशन बना लिया है। यही वजह है कि वह फिल्म के एडिट और बैकएंड के काम पर भी अपनी नजर बनाये हुए हैं। उन्होंने फैसला लिया है कि जब तक फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो जाती, तब तक वह अपने मोबाइल फोन को स्विच ऑफ रखेंगे, जिससे वह पूरी तरह से फिल्म पर अपना ध्यान केंद्रित रख सके।"

पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगे श्रद्धा और रणबीर कपूर, लव रंजन की अनाम फिल्म इस दिन होगी रिलीज

'लाल सिंह चड्ढा' को पिछले दो वर्षो में सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक माना जा रहा है। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के साथ आमिर-करीना की जोड़ी अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म '3 इडियट्स' के बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार है।  फैंस इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए बेताब हैं। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें- 

शाहिद कपूर के डिजिटल डेब्यू की घोषणा हुई, राज और डीके की सीरीज़ में आएंगे नज़र

कंगना रनौत ने पुरी जगन्नाथ मंदिर के किए दर्शन, कहा- मैं यहां आध्यात्मिक कारण से आई हूं

शूटिंग के दौरान जब शाहिद कपूर पर चढ़ा 'PawriGirl' का खुमार, टीम के साथ बनाया मजेदार Video

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement