Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जॉन अब्राहम ने पूरी की 'एक विलेन रिटर्न्‍स' की शूटिंग, मोहित सूरी को लेकर कही ये बात

अभिनेता जॉन अब्राहम ने आगामी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' की शूटिंग पूरी कर ली है। यह दूसरी बार है जब उन्होंने मोहित सूरी के साथ काम किया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 01, 2021 16:14 IST
Mohit Suri and John Abraham- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ THEJOHNABRAHAM Mohit Suri and John Abraham  

अभिनेता जॉन अब्राहम ने आगामी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्‍स' की शूटिंग पूरी कर ली है। यह दूसरी बार है जब उन्होंने मोहित सूरी के साथ काम किया है। उन्होंने कहा है कि वह फिर से इस फिल्ममेकर के साथ काम करना चाहेंगे। जॉन ने कहा कि 'एक विलेन रिटर्न्‍स' के लिए शूटिंग करना एक सहज अनुभव रहा है। मेरी पहली फिल्म के बाद यह पहली बार है कि मैं उसी फिल्म निर्माण का स्कूल में वापस आ गया हूं। मोहित को मुझे ज्यादा बताने की जरूरत नहीं पड़ती थी। वह मुझे एक शब्द कहते थे और मैं समझ जाता था।

"मैं एक ऐसा लड़का हूं जिसे रात की शूटिंग और बारिश से नफरत है, लेकिन इस फिल्म में, मुझे सब कुछ करने में मजा आया। कोई शिकायत नहीं थी। मैं फिर से मोहित के साथ काम करना चाहूंगा।"

एक्शन हीरो ने 'एक विलेन रिटर्न्‍स' के सेट पर काम करने का 'खूबसूरत अनुभव' बताया।

फिल्म में अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया भी हैं।

'एक विलेन रिटर्न्‍स' 8 जुलाई 2022 को रिलीज होगी। फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

(इनपुट/आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement