Friday, March 29, 2024
Advertisement

परोपकारी एक्टर से प्रभावित तेलंगाना के दंपति ने बेटे का नाम रखा सोनू सूद

खम्मम जिले के निवासी पंडगा नवीन कुमार और उनकी पत्नी त्रिवेणी ने कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान पैदा हुए अपने बेटे का नाम सोनू सूद रखा है। 

IANS Written by: IANS
Published on: February 04, 2021 22:29 IST
 सोनू सूद  sonu sood- India TV Hindi
Image Source : SONU SOOD  सोनू सूद  

हैदराबाद: जरूरतमंदों की मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद के कामों से प्रभावित होकर तेलंगाना के एक दंपति ने अपने बेटे का नाम उनके नाम पर रख दिया है। खम्मम जिले के निवासी पंडगा नवीन कुमार और उनकी पत्नी त्रिवेणी ने कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान पैदा हुए अपने बेटे का नाम सोनू सूद रखा है। जिले के बोनाकल मंडल के मुस्तिकुंता गांव में दंपति ने बच्चे को पहली बार ठोस भोजन खिलाने की रस्म अन्नप्रासन के लिए एक समारोह आयोजित किया था। इस समारोह के निमंत्रण पत्र में उन्होंने बच्चे का नाम सोनू सूद लिखा था और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

सुनील शेट्टी ने कहा- मुझे बुरा लगता है, जब लोग मुझे किसानों के खिलाफ बताते हैं 

रजिस्टर्ड मेडिकल प्रैक्टिसनर नवीन ने अभिनेता सोनू सूद को भी इस समारोह में आने का आमंत्रण दिया, साथ ही अपने बेटे के लिए उनका आशीर्वाद भी मांगा। उन्होंने कहा कि सोनू सूद ने उन्हें अपनी शुभकामनाएं भेजी हैं।

मां बनने वाली हैं सिंगर हर्षदीप कौर, सोशल मीडिया पर की प्रेगनेंसी की घोषणा

नवीन ने कहा, सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान जिस तरह प्रवासी मजदूरों और अन्य जरूरतमंद लोगों की मदद की, उससे वे बहुत प्रभावित हुए।

इतना ही नहीं, नवीन हर रोज सोनू सूद की पूजा भी करते हैं। उन्होंने अपने घर पर देवी-देवताओं के साथ अभिनेता सोनू सूद की तस्वीर भी लगाई हुई है। दंपति को उम्मीद है कि उनका बेटा भी बड़ा होकर अभिनेता सोनू सूद की तरह संकटग्रस्त लोगों की मदद करेगा।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement