1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बेटे के जन्म से पहले एमी जैक्सन के बॉयफ्रेंड ने होस्ट की बेबी शॉवर पार्टी, देखें तस्वीरें

बेटे के जन्म से पहले एमी जैक्सन के बॉयफ्रेंड ने होस्ट की बेबी शॉवर पार्टी, देखें तस्वीरें

हाल में ही एमी जैक्सन के लिए उनके बॉयफ्रेंड ने गोद भराई का प्रोग्राम रखा । जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 30, 2019 22:59 IST
amy jackson- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM amy jackson

बॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन जल्द ही मां बनने वाली हैं। वह अपनी प्रेग्नेंसी को खुब एंजॉय कर रही हैं। हाल में ही एमी के लिए उनके बॉयफ्रेंड ने गोद भराई का प्रोग्राम रखा । जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि एमी कितनी खुश हैं।

एमी के बेबी शॉवर में उनके करीबी दोस्त ही शामिल हुए। एमी ने सभी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। एमी ने इन तस्वीरों के शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे करीबी दोस्तों और परिवारवालों ने गोद भराई का कार्यक्रम आयोजित किया। मेरा बेटा बहुत खुशकिस्मत है कि उसकी जिंदगी में इतना प्यार करने वाली महिलाएं हैं। फूलों की सजावट के लिए शुक्रिया।'

रिलीज वाले दिन ही प्रभास और श्रद्धा कपूर की Saaho को लगा तीसरा झटका, कई शहरों में शो हुए कैंसिल

एमी के लुक की बात करें तो उन्होंने स्काईब्लू कलर की खूबसूरत सी ड्रेस पहनी हुई थीं। इस लुक में उन्होंने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ बालों को ओपन किया हुआ था। इस लुक में वह एकदम राजकुमारी नजर आ रही थी।

एमी के बॉयफ्रेंड ने बहुत ही खूबसूरत थीम रखी थी जोकि उनके बेबी के जन्म से मिलती है। दरअसल एमी ने कहा है कि उन्हें लड़का होगा। जिसके चलते उन्होंने थीम भी लड़के के अनुरुप ही चुनी। क्योंकि लड़के के लिए ब्लू रंग पाना जाता है। जबकि लड़की के लिए पिंक कलर माना जाता है।  

कपूर खानदान में अब नहीं मनाई जाएगी गणेश चतुर्थी, टूटेगी 70 साल पुरानी परंपरा

एमी के मंगेतर जॉर्ज अरबपति बिजनेसमैन हैं। जिनसे उन्होंने 6 जुलाई को इंगेजमेंट की थी।

एमी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार '2.0' में नजर आई थीं। एमी बॉलीवुड से पहले साउथ की फिल्मों में काम करती थीं।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X