1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. गीता बसरा और हरभजन सिंह के बेटे का नाम आया सामने, शेयर की प्‍यारी तस्‍वीर

गीता बसरा और हरभजन सिंह के बेटे का नाम आया सामने, शेयर की प्‍यारी तस्‍वीर

एक्ट्रेस गीता बसरा और उनके पति हरभजन सिंह ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे का वेलकम किया था। अब ऐक्ट्रेस ने अपने बेटे के नाम के बारे में अपने फैंस को बताया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 26, 2021 21:45 IST
photos- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM GEETA BASRA Harbhajan Singh and Geeta Basra

एक्ट्रेस गीता बसरा और उनके पति हरभजन सिंह ने हाल ही में अपने दूसरे बच्‍चे का वेलकम किया था। अब ऐक्‍ट्रेस ने अपने बेटे के नाम के बारे में अपने फैंस को बताया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम  हैंडल पर अपने बेटे के साथ अपनी बेटी हिनाया की एक सुपर क्यूट फोटो पोस्ट की। इस पोस्ट के जरिए गीता ने बताया कि वे अपने बेटे का नाम जोवान वीर सिंह प्‍लाहा रखी है। 

इस फोटो में गीता बसरा और हरभजन सिंह की बेटी हिनाया अपने छोटे भाई को गोद में लिए नजर आ रही है। भाई-बहन की ये तस्वीर बेहद ही प्यारी लग रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस के बेटे का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट को शेयर करते हुए गीता बसरा ने लिखा, 'पेश है हीर का वीर ... जोवन वीर सिंह प्लाहा।' 

राशि खन्ना, अतुल कुलकर्णी 'रुद्र द एज ऑफ डार्कनेस' के कलाकारों में हुए शामिल

बहुत ही कम समय में उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में इमोजी और बधाई से भर गया। फैंस अपने-अपने अंदाज में बधाई दे रहे हैं। फैंस इस क्यूट फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं और लोगों का प्‍यार भी मिल रहा है। 

क्या आप जानते हैं पूनम ढिल्लों ने बॉलीवुड में वैनिटी वैन का चलन किया था शुरू?

इससे पहले ऐक्‍ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक प्‍यारा सा वीडियो भी शेयर किया था जो काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो के जरिए गीता ने अपने फैंस को प्‍यार और सपॉर्ट के लिए थैंक्‍यू कहा था। बता दें इस कपल ने 10 जुलाई को बेबी बॉय का वेलकम किया था।

गीता बसरा और हरभजन सिंह ने 2015 में शादी की थी। इस कपल ने 2016 में बेटी हिनाया का वेलकम किया था। गीता बसरा ने अपने एक्टिंग की शुरुआत 2006 की फिल्म दिल दिया है से की थी। द ट्रेन और जिला गाजियाबाद जैसी फिल्मों में भी काम किया है। गीता आखिरी बार पंजाबी फिल्म लॉक में नजर आई थी।

Related Video
Click Mania
Modi Us Visit 2021