Thursday, April 25, 2024
Advertisement

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने फैन्स के साथ खेला ऑनलाइन लूडो

यह पहला ऐसा मौका है जब किसी सेलेब ने अपने फैंस के साथ ऑनलाइन प्लेटफार्म पर लूडो खेला होगा। गेम खेलने के लिए कियारा को उनके फैंस ने धन्यवाद कहा है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 01, 2020 16:03 IST
kiara advani, online ludo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KIARA एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने फैन्स के साथ खेला ऑनलाइन लूडो

अभिनेत्री कियारा आडवाणी अभी लॉकडाउन की वजह से घर पर ही हैं और कहीं बाहर नहीं जा पा रही हैं, ऐसे में कियारा खाली वक्त में ऑनलाइन लूडो खेल रही हैं। फिलहाल सभी आउटडोर गेम्स बंद है और लोग अपने परिवार संग कई इनडोर गेम खेल कर अच्छा समय व्यतीत कर रहे हैं।  ऐसे में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी अपने 3 स्पेशल फैन्स के साथ लूडो खेला और उनके लिए यह लम्हा यादगार बना दिया। 

अमिताभ बच्चन 'झुंड', कियारा आडवाणी 'इंदु की जवानी' और अभिषेक बच्चन 'लूडो' नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

कियारा आडवाणी ने अपने फैन्स के साथ लूडो खेलकर उन्हें सरप्राइज कर दिया। कियारा ने यह गेम ऑनलाइन खेला तथा कियारा ने खुद ही सभी प्लेयर्स चुने जो कि उनके फैंस थे। यह पहला ऐसा मौका है जब किसी सेलेब ने अपने फैंस के साथ ऑनलाइन प्लेटफार्म पर लूडो खेला होगा। गेम खेलने के लिए कियारा को उनके फैंस ने धन्यवाद कहा है। कियारा ने इससे जुड़ा पोस्ट अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है।

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने फैन्स के साथ खेला ऑनलाइन लूडो

Image Source : INSTAGRAM KIARA
एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने फैन्स के साथ खेला ऑनलाइन लूडो

हाल ही में कियारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ थ्रो बैक तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वह अपने खास दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही थीं।

 वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी फ़िल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी और फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement