1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने फैन्स के साथ खेला ऑनलाइन लूडो

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने फैन्स के साथ खेला ऑनलाइन लूडो

यह पहला ऐसा मौका है जब किसी सेलेब ने अपने फैंस के साथ ऑनलाइन प्लेटफार्म पर लूडो खेला होगा। गेम खेलने के लिए कियारा को उनके फैंस ने धन्यवाद कहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 01, 2020 16:03 IST
kiara advani, online ludo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KIARA एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने फैन्स के साथ खेला ऑनलाइन लूडो

अभिनेत्री कियारा आडवाणी अभी लॉकडाउन की वजह से घर पर ही हैं और कहीं बाहर नहीं जा पा रही हैं, ऐसे में कियारा खाली वक्त में ऑनलाइन लूडो खेल रही हैं। फिलहाल सभी आउटडोर गेम्स बंद है और लोग अपने परिवार संग कई इनडोर गेम खेल कर अच्छा समय व्यतीत कर रहे हैं।  ऐसे में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी अपने 3 स्पेशल फैन्स के साथ लूडो खेला और उनके लिए यह लम्हा यादगार बना दिया। 

अमिताभ बच्चन 'झुंड', कियारा आडवाणी 'इंदु की जवानी' और अभिषेक बच्चन 'लूडो' नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

कियारा आडवाणी ने अपने फैन्स के साथ लूडो खेलकर उन्हें सरप्राइज कर दिया। कियारा ने यह गेम ऑनलाइन खेला तथा कियारा ने खुद ही सभी प्लेयर्स चुने जो कि उनके फैंस थे। यह पहला ऐसा मौका है जब किसी सेलेब ने अपने फैंस के साथ ऑनलाइन प्लेटफार्म पर लूडो खेला होगा। गेम खेलने के लिए कियारा को उनके फैंस ने धन्यवाद कहा है। कियारा ने इससे जुड़ा पोस्ट अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है।

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने फैन्स के साथ खेला ऑनलाइन लूडो

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने फैन्स के साथ खेला ऑनलाइन लूडो

हाल ही में कियारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ थ्रो बैक तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वह अपने खास दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही थीं।

 वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी फ़िल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी और फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X