1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अदनान सामी ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीरें, बताया क्यों था उनका वजन 230 किलो

अदनान सामी ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीरें, बताया क्यों था उनका वजन 230 किलो

गायक ने बाद में 230 किलो से 75 किलो तक पहुंचने की अपनी वजन घटाने की अद्भुत यात्रा साझा करते हुए ये तस्वीरें साझा की हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 18, 2021 16:37 IST
अदनान सामी, adnan sami- India TV Hindi
Image Source : INSTA- ADNAN SAMI अदनान सामी

मुंबई: मशहूर सिंगर अदनान सामी ने अपनी पुरानी तस्वीरें ट्विटर पर साझा की है जब वह बहुत ज्यादा वजन बढ़ने की समस्या से जूझ रहे थे। सामी ने खुलासा किया कि वे उस समय बहुत सारा खाना खाते थे और इसके कारण ही उनका वजन इतना ज्यादा बढ़ गया था। गायक ने बाद में 230 किलो से 75 किलो तक पहुंचने की अपनी वजन घटाने की अद्भुत यात्रा साझा करते हुए ये तस्वीर साझा की हैं। सामी ने यह ट्वीट एक यूजर की प्रतिक्रिया को लेकर किया है, जिसने उनकी पत्नी रोया सामी खान द्वारा बनाई गई निहारी पर प्रतिक्रिया दी थी। यूजर ने लिखा था, "बहुत ज्यादा तरी/ तेल, यह एक प्रामाणिक निहारी की तरह नहीं दिखता है। लेकिन आप इसे निहारी बोलने के लिए स्वतंत्र हैं यह आपकी पसंद है।"

परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते नजर आईं ईशा गुप्ता

इसका जवाब देते हुए सामी ने अपनी थ्रो बैक तस्वीर शेयर की और लिखा, "रियली? क्या आप इस बेहद मोटे व्यक्ति को देखते हैं? यह मैं ही था। मैं 'अजवाइन' खाकर ऐसा नहीं हुआ था, बल्कि बहुत ज्यादा खाने से ऐसा हो गया था। मुझ से खाने को लेकर कभी बहस न करें, क्योंकि मैंने इस पर बहुत शोध किया है और बहुत खाया है। निहारी में हमेशा बहुत सारा घी होता है !!"

इमरान हाशमी बिना मास्क लगाए पहुंचे सिनेमाघर, इसके पीछे की वजह भी बताई

एक अन्य उपयोगकर्ता की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए गायक ने स्वीकार किया कि रोटी, चावल, आलू और चीनी जैसे कार्बोहाइड्रेट ने भी उनके वजन बढ़ाने में योगदान दिया था। सामी ने 16 महीने के भीतर ढेर सारा वजन घटाया था और वह 230 किलोग्राम से 75 किलोग्राम वजन पर पहुंच गए थे। इसके लिए उन्हें सख्ती से डाइटिंग और एक्सरसाइज की थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment