Thursday, March 28, 2024
Advertisement

25 साल बाद फिर बड़े पर्दे पर साथ दिखेगी श्रीदेवी और संजय दत्त की मशहूर जोड़ी

बॉलीवुड में अपनी 300वीं फिल्म मॉम में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद श्रीदेवी अब 25 साल बाद फिर से संजय दत्त के साथ स्क्रिन साझा करती दिखेंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 11, 2017 14:36 IST
sri devi and sanjay dutt- India TV Hindi
sri devi and sanjay dutt

नई दिल्ली: हाल ही में रिलीज़ हुई श्रीदेवी की फिल्म मॉम ने दर्शकों से काफी सुर्खियां बटोरी हैं। ऐसे में श्रीदेवी के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है। श्रीदेवी जल्द ही बड़े पर्दे पर एक बार फिर नज़र आ सकती हैं। कहा जा रहा कि इस बार वह संजय दत्त के साथ नज़र आएंगी। 90 के दशक की फिल्मों ने दर्शकों के दिलों में अभी भी जगह बनाई हुई है ऐसे में मशहूर निर्देशक अभिषेक वर्मन ने अपनी अगली फिल्म के लिए भी संजय दत्त और श्रीदेवी का चयन किया है। (हॉरर फिल्म बनाने जा रही हैं सीरियल शक्ति की सुरभि यानी रोशनी सहोता)

बॉलीवुड में अपनी 300वीं फिल्म मॉम में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद श्रीदेवी अब 25 साल बाद फिर से संजय दत्त के साथ स्क्रिन साझा करती दिखेंगी। फिलहाल इस बात पर कोई खास जानकारी न देते हुए फिल्म के निर्देशक और कलाकारों समेत सभी ने चुप्पी बनाई हुई है। यह जोड़ी एक साथ आखिरी बार 1993 में रिलीज़ हुई थ्रिलर फिल्म "गुमराह" में नज़र आई थी।

'2 स्टेट' जैसी सुपरहिट फिल्म का निर्देशन कर चुके अभिषेक वर्मन की आगामी फिल्म में संजय दत्त और श्रीदेवी के साथ यंग स्टार कास्ट भी देखने को मिलेगी। जिसमें वरुण धवन,आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा शामिल हैं। बड़े पर्दे पर वरुण और आलिया के साथ सोनाक्षी पहली बार नज़र आएंगी। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम जारी है और उम्मीद की जारी है कि यह फिल्म अगले साल तक रिलीज़ कर दी जाएगी। (17 साल बाद फिर अनिल कपूर संग दिखेंगी ऐश्वर्या, अगले साल रिलीज होगी फिल्म)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement