Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

'एक्सट्रैक्शन' की सफलता के बाद रणदीप हुड्डा ने हॉलीवुड टैलेंट एजेंसी के साथ किया करार

एक्टर रणदीप हुड्डा हॉलीवुड में फिल्म एक्सट्रैक्शन से कदम रख चुके हैं। इस फिल्म में रणदीप के काम को काफी सराहा गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 11, 2020 20:16 IST
randeep hooda- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RANDEEPHOODA रणदीप हुड्डा

एक्टर रणदीप हुड्डा हॉलीवुड में फिल्म एक्सट्रैक्शन से कदम रख चुके हैं। वह पहले इंडियन एक्टर हैं जिन्होंने हॉलीवुड की एक्शन फिल्म में काम किया। एक्सट्रैक्शन में रणदीप हुड्डा के साथ क्रिस हेम्सवर्थ और डेविड हार्बर के साथ नजर आए थे।  उन्होंने वेस्ट की एक टैलेंट एजेंसी के साथ करार किया है।

एक्ट्रैक्शन की सफलता के बाद  रणदीप हुड्डा अपनी फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' की सफलता से खासे उत्साहित हैं। अभिनेता के लिए अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा के द्वार इसके साथ खुल गए हैं। उन्होंने कहा, "फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' को दुनिया भर के लोगों ने खूब प्यार दिया। मुझे वास्तव में इस पर काम करके बहुत मजा आया। साथ काम कर रहे कलाकारों और क्रू मेंबर से बहुत कुछ सीखने को मिला। हर कलाकार प्रत्येक दर्शकों तक पहुंचना चाहता है। अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा जगत में काम कर बहुत उत्साहित हूं और धन्य महसूस कर रहा हूं।"

कोरोनोवायरस महामारी के बीच अभिनेता रणदीप हुड्डा ने वर्सोवा बीच पर सफाई अभियान में हिस्सा लिया। रणदीप सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह बीच की सफाई करते नजर आ रहे हैं। अभिनेता को मास्क और हाथ के दास्ताने पहने हुए देखा जा सकता है।

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "जब पर्यावरण की गंदगी और शोषण को मैंने देखा तो ज्यादातर लोगों की तरह मुझे भी यही ख्याल आया की ये किसी और का काम है पर सच्चाई ये थी कि हम सब इस धरती के प्राणी हैं, इसमें हम सब एक साथ हैं तो ये मेरी जिम्मेदारी भी बनती है। मैं अफरोज शाह जैसे जमीन पर खुद उतर कर बदलाव लाने वालों से प्रेरित होकर अपने आस पड़ोस में जो मुझसे हो सकता है करता हूं। क्या आप कर रहे हैं।"

रणदीप हुड्डा आखिरी बार कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के साथ लव आज कल में नजर आए थे। वह अब जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'राधे' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और सलमान खान के साथ जैकी श्रॉफ और दिशा पाटनी भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। रणदीप सरबजीत, लाल रंग जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में शानदार एक्टिंग कर चुके हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement