किसान आंदोलन : जाह्नवी कपूर के बाद बॉबी देओल की फिल्म पर भी हुआ असर, शूटिंग रुकी

पंजाब के पटियाला में बॉबी अपनी आने वाली फिल्म 'लव हॉस्टल' की शूटिंग कर रहे थे जो किसान आंदोलन की वजह से रुक गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 06, 2021 16:46 IST
Bobby Deol- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BOBBY DEOL Bobby Deol

जाह्नवी कपूर की फिल्म के बाद किसान आंदोलन का असर बॉबी देओल की फिल्म पर भी पड़ा है। पंजाब के पटियाला में बॉबी अपनी आने वाली फिल्म 'लव हॉस्टल' की शूटिंग कर रहे थे जो किसान आंदोलन की वजह से रुक गई है। 

जूही चावला और भाग्यश्री की Then & Now तस्वीर हुई वायरल, कैप्शन जीत लेगा दिल

जानकारी के मुताबिक जब फिल्म के क्रू मेंबर्स फिल्म की शूटिंग के लिए अपने इक्यूपमेंट्स लगा रहे थे तभी किसान वहां पर आ गए और उन्हें वहां से जाने को कहा। बताया जा रहा है कि किसानों ने कहा है कि जब तक केंद्र सरकार उनकी मांगों को नहीं मानती हैं तब तक वो पंजाब में किसी भी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग नहीं होने देंगे। किसानों ने इस बात से भी नाराजगी जाहिर की है कि ना तो बीजेपी एमपी सनी देओल और ना ही धर्मेंद्र ने किसानों को अपना समर्थन दिया जबकि ये पंजाब से ताल्लुक रखते हैं। 

Watch: प्रभास ने शेयर किया 'राधे श्याम' का प्री-टीजर, 'वैलेंटाइन डे' पर फैंस को देंगे ये तोहफा

'लव हॉस्टल' में बॉबी देओल के अलावा सनाया मल्होत्रा और विक्रांत मैसी भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन शंकर रमण कर रहे हैं। जबकि फिल्म को प्रोड्यूस शाहरुख खान की कंपनी कर रही है। बॉबी से पहले जाह्नवी कपूर  की 'गुड लक जेरी' फिल्म की शूटिंग भी किसान आंदोलन की वजह से रुक चुकी है। जाह्नवी अपनी इस फिल्म की शूटिंग इस साल 14 जनवरी को पंजाब के फतेहगढ़ साहिब के बस्सी पठाना में कर रही थीं। लेकिन वहां पर किसान इकट्ठा हो गए थे जिसके कारण 2-3 घंटे शूटिंग रोकनी पड़ी थी। दरअसल, किसान शांति पूर्ण ढंग से किसान आंदोलन को लेकर कलाकारों का समर्थन मांगने गए हुए थे। 

सेट के बाहर 20-30 किसान इकट्ठा हो गए थे और वह जान्हवी कपूर की राय जानना चाहते थे। जिसके कारण काफी देर तक हंगामा होता रहा था।  इसके बाद जान्हवी को सोशल मीडिया की मदद लेनी पड़ी थी। उन्होंने किसानों के समर्थन में एक पोस्ट लिखा था जिसके बाद किसान वहीं से चले गए और फिर से शूटिंग शुरू हो गई थी। 

जाह्नवी कपूर ने किसानों को समथर्न करते हुए इंस्टा पर स्टोरी शेयर की थी। उन्होंने लिखा था, 'किसान हमारे देश के दिल में रहते हैं। वो हमारे अन्नदाता है। मैं इसकी अहमियत समझती हू्ं और आशा करती हूं कि जल्द कोई रास्ता निकले जिससे हमारे किसानों का हित हो।' आपको बता दें, जाह्नवी कपूर आखिरी बार फिल्म गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल में नजर आई थीं। वहीं बॉबी देओल की बात करें तो वो हाल ही में रिलीज 'आश्रम' वेब सीरीज में दिखाई दिए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन