1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'कभी कभी' और 'सिलसिला' के बाद अमिताभ बच्चन 'चेहरे' फिल्म के लिए पढ़ेंगे कविता

'कभी कभी' और 'सिलसिला' के बाद अमिताभ बच्चन 'चेहरे' फिल्म के लिए पढ़ेंगे कविता

बिग बी ने साहिर लुधियानवी और जावेद अख्तर की कविताओं को 'कभी कभी' और 'सिलसिला' जैसी फिल्मों में पढ़ा है, जो काफी लोकप्रिय रहा है।

PTI PTI
Updated on: July 19, 2021 14:32 IST
After Kabhi Khabhi and Silsila amitabh Bachchan to recite a poem for Chehre film - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: AMITABHBACHCHAN 'कभी कभी' और 'सिलसिला' के बाद अमिताभ बच्चन 'चेहरे' फिल्म के लिए पढ़ेंगे कविता 

अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी आगामी रहस्य-रोमांच से भरपूर थ्रिलर फिल्म ‘चेहरे’ के लिए कविता पाठ करने वाले हैं। अभिनेता (78) सोमवार को इस विशेष वीडियो की शूटिंग करेंगे। इस कविता को ‘चेहरे’ के निर्देशक रूमी जाफरी ने लिखा है। बता दें कि इससे पहले बिग बी ने साहिर लुधियानवी और जावेद अख्तर की कविताओं को 'कभी कभी' और 'सिलसिला' जैसी फिल्मों में पढ़ा है।

इस साल अप्रैल में संगीतकार विशाल शेखर ने प्राग में 107 कलाकारों के साथ फिल्म के शीर्षक गीत को रिकॉर्ड किया था। ‘चेहरे’ के निर्माता आनंद पंडित ने कहा कि बच्चन अब इस कविता को अपनी आवाज देंगे। उन्होंने कहा, ‘‘वह किसी भी काम को पूरी शिद्दत से करते हैं चाहे वह कैमरे के सामने कोई छोटा काम हो या कोई एक्शन दृश्य या फिर क्लोजअप या किसी गीत को गुनगुनाना हो अथवा खामोश रहना हो। वह हर पल को अपना बेहतरीन देने की कोशिश करते हैं।’’

अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपनी 52 साल पुरानी तस्वीर, यूजर्स बोले : सोनू सूद की तरह दिख रहे

अमिताभ बच्चन इससे पहले साहिर लुधियानवी और जावेद अख्तर की कविताओं का अपनी फिल्मों क्रमश: ‘कभी कभी’ (1976) और ‘सिलसिला’ (1981) में कविता पाठ कर चुके हैं। ‘चेहरे’ में इमरान हाशमी, अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, धृतिमान चटर्जी, रघुबीर यादव, सिद्धार्थ कपूर और रिया चक्रवर्ती भी हैं।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X