Thursday, April 18, 2024
Advertisement

तमिल एक्शन ब्लॉकबस्टर 'कैथी' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे अजय देवगन, खबर पर लगाई मुहर

अजय देवगन से पहले 'कैथी' के रीमेक में ऋतिक रोशन जैसे कई स्टार्स का नाम सामने आ रहा था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 28, 2020 10:59 IST
अजय देवगन कैथी के...- India TV Hindi
अजय देवगन कैथी के रीमेक में आएंगे नजर

मुंबई: अभिनेता अजय देवगन ने  अपनी 101वीं फिल्म अनाउंस कर दी है। आज अजय देवगन ने ट्वीट करके कन्फर्म किया है कि वो तमिल फिल्म 'कैथी' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' स्टार अजय देवगन ने ट्वीट करके आज इस खबर पर मुहर लगा दी है। अजय देवगन ने ट्वीट करके लिखा है- हां मैं तमिल फिल्म कैथी के हिंदी रीमेक में काम कर रहा हूं, यह फिल्म 12 फरवरी 2021 में रिलीज होगी।

25 अक्टूबर 2019 को रिलीज़ होने वाली कार्थी की फिल्म कैथी एक पूर्व-दोषी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पहली बार अपनी बेटी से मिलने के लिए जा रहा है। वह एक घायल पुलिस अधिकारी के साथ है और इससे पहले कि वह अपने गंतव्य तक पहुंचता, उसे ड्रग लॉर्ड्स के एक गिरोह का सामना करना पड़ता है। लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित, तमिल मूल को समीक्षकों से सकारात्मक समीक्षा मिली और बॉक्स-ऑफिस पर भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला। 

अजय देवगन इससे पहले तन्हाजी: द अनसिंग वारियर में नजर आए थे, इसमें उनकी पत्नी काजोल और अभिनेता सैफ अली खान ने भी अहम भूमिकाए निभाई हैं। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 275 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और 'भूत' ने एक हफ्ते में की कितनी कमाई?​

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement