Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और 'भूत' ने एक हफ्ते में की कितनी कमाई?

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और विक्की कौशल की फिल्म 'भूत' 21 फरवरी को रिलीज हुई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 28, 2020 12:27 IST
Box Office Collection- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Box Office Collection

मुंबई: आयुष्मान खुराना की फिल्म  'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और  विक्की कौशल की फिल्म 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' की रिलीज को एक हफ्ते हो गए हैं। 21 फरवरी को रिलीज हुई इन फिल्मों में जहां आयुष्मान खुराना की फिल्म बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही हैं। वहीं दूसरी ओर विक्की की फिल्म को कमाई के मामले में संघर्ष करना पड़ रहा है। आयुष्मान खुराना की फिल्म ने गुरुवार तक 4484 करोड़ की कमाई कर ली। 

शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने शुक्रवार को 9.55 करोड़ की ओपनिंग की, शनिवार को फिल्म की कमाई 11.08 करोड़ की कमाई की, रविवार को फिल्म ने 12.03 करोड़, सोमवरा को 3.87 करोड़, मंगलवार को 3.07 करोड़ और बुधवार को फिल्म ने 2.62 करोड़ की कमाई की। फिल्म ने गुरुवार को 2.62 करोड़ का कारोबार किया।

वहीं विक्की कौशल की फिल्म ''भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' ने सोमवार को 2.32 करोड़ की कमाई की। भूत ने मंगलवार को 2.10 करोड़ का बिजनेस किया है। बुधवार को फिल्म ने 1.85 करोड़ की कमाई की,गुरुवार को फिल्म ने 1.55 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म की अब तक की कुल कमाई 24.18 करोड़ हो गई है।

माना जा रहा है कि गुरुवार को भी शुभ मंगल ज्यादा सावधान 2 करोड़ के आसपास कमाई कर सकती है। वहीं भूत की कमाई 1 करोड़ के आस पास होगी। शुक्रवार को तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ रिलीज हो रही है, इसके बाद दोनों फिल्मों की कमाई पर थोड़ा असर पड़ सकता है।

रघुबीर यादव हैं संजय मिश्रा की पत्नी रोशनी के बेटे का पिता? पत्नी ने लगाया एक और आरोप

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement