Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मुंबई पुलिस ने अजय देवगन को तारीफ के लिए 'सिंघम' स्टाइल में कहा शुक्रिया

कोरोना वायरस के चलते पुलिस के काम की सभी लोग तारीफ कर रहे हैं। अजय देवगन ने मुंबई पुलिस की तारीफ की थी जिसका उन्हें शानदार जवाब मिला है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 09, 2020 10:23 IST
ajay devgn- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अजय देवगन

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन कर दिया गया है। लॉकडाउन के दौरान लोग घर में ही रहें इसकी अपील की जा रही है और पुलिस इस बात को सुनिश्चित कर रही है। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज मुंबई पुलिस की उनके काम के लिए सराहना कर रही है। अजय देवगन, सुनील शेट्टी ने मुंबई पुलिस की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था। मुंबई पुलिस ने अजय देवगन के ट्वीट का सिंघम स्टाइल में जवाब दिया है।

अजय देवगन ने मुंबई पुलिस के शानदार काम की वीडियो शेयर की थी। जिसके जवाब में मुंबई पुलिस ने लिखा-डियर सिंघम। खाकी वही कर रही है जो उसे करना चाहिए ताकि चीजें पहले जैसी थी वैसो हो सकें- वंस अपऑन अ टाइम इन मुंबई।

अजय देवगन ने जो वीडियो शेयर की थी उसमें पुलिस ऑफिसर्स लोगों से घर पर रहने की अपील कर रहे थे।  हेल्थकेयर के साथ, पुलिस, मीडिया, स्वच्छता कार्यकर्ता और अन्य आवश्यक सेवा प्रदान कर रहे हैं।

सुनील शेट्टी ने भी मुबंई पुलिस की तारीफ करते हुए लिखा था- हीरो- हमारा प्यार। सुनील शेट्टी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- और हमारे दिल की हर धड़कन इस शहर के लिए।

आपको बता दें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज मदद के लिए आगे आए हैं। वह पीएम केयर फंड और मुंख्यमंत्री राहत कोष में योगदान में दिया है। ताकि जरुरतमंद लोगों की मदद की जा सके।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement