Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

अजय देवगन खुद बनाना चाहते थे 'शिवाय'

अजय देवगन ने बताया कि उन्होंने आगामी फिल्म 'शिवाय' का निर्देशन इसलिए किया, क्योंकि वह फिल्म की कहानी खुद बनाना चाहते थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 10, 2016 23:18 IST
Ajay Devgan
- India TV Hindi
Ajay Devgan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म शिवाय़ को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। वह एक सफल अभिनेता होने के साथ-साथ हिंदी फिल्‍मों के मशहूर निर्माता-निर्देशक भी हैं। उन्हें हिन्‍दी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं। अजय देवगन ने बताया कि उन्होंने आगामी फिल्म 'शिवाय' का निर्देशन इसलिए किया, क्योंकि वह फिल्म की कहानी खुद बनाना चाहते थे।

इसे भी पढ़े:-

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर पूछे जाने पर कि क्या उन्हें फिल्म में अन्य किसी के निर्देशन पर विश्वास नहीं था उन्होंने कहा, "ऐसा नहीं है। मैंने खुद विचार किया। कहानी मैं खुद सुनाना चाहता था, मुझे लगा कि सिर्फ मैं ही इसे बना सकता हूं इसलिए मैंने इसका निर्देशन किया।"

उन्होंने कहा, "यह एक पारिवारिक फिल्म है। मारधाड़ वाली पृष्ठभूमि के साथ यह भावनात्मक कहानी है। एक व्यक्ति को सबकुछ नष्ट करने के लिए प्रेरित किया जाता है क्योंकि कोई उसे खत्म करने की कोशिश कर रहा था। मैंने यह लेख पढ़ा था और फिल्म इसी पर बनी है। यह इससे प्रेरित है।" फिल्म 'शिवाय' इस दिवाली पर रिलीज होगी। इसमें सायशा, वीर दास और गिरीश कर्नाड प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement