Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार बेटी संग मने रहे हैं छुट्टिया, देखें तस्वीरे

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। हाल ही में लंदन में 'हाउसफुल-3' की शूटिंग खत्म करने के बाद, अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल, और बेटी

IANS IANS
Updated on: October 23, 2015 19:18 IST
अक्षय कुमार बेटी संग...- India TV Hindi
अक्षय कुमार बेटी संग मने रहे हैं छुट्टिया, देखें तस्वीरे

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। हाल ही में लंदन में 'हाउसफुल-3' की शूटिंग खत्म करने के बाद, अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल, और बेटी नितारा के साथ छुट्टियां मनाने निकल पड़े हैं। ट्विंकल ने अक्षय-नितारा की एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है। फोटो में नितारा पुल पर खड़ी है और समुद्र की ओर देख रही है।

ये भी पढ़ें- स्काईवॉक पर सिद्धार्थ को आई अक्षय कुमार की याद

तस्वीर पर उन्होंने शीर्षक लिखा, "समुद्र तट, अच्छा मौसम और मेरी तरफ से मेरी छोटी राजकुमारी।" अक्षय और ट्विंकल ने 2001 मे शादी की, नितारा के अलावा उनका एक बेटा आरव भी है।

Akshay

फिल्म 'हाउसफुल-3' में रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, जैकलिन फर्नांडीज, नरगिस फाखरी और लिसा हेडन भी हैं। यह फिल्म 2012 की फिल्म 'हाउसफुल-2' का सीक्वल है।

फिल्म अगले साल प्रदर्शित होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement