Friday, April 26, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार ने कोविड-19 महामारी से प्रभावित कलाकारों की मदद के लिए 50 लाख रुपये किए दान

प्रसिद्ध पार्श्व स्वर कलाकार हरीश भिमानी ने भी जरूरतमंद कलाकारों की मदद के लिए 5 लाख रुपये का योगदान दिया।

PTI Written by: PTI
Published on: July 23, 2021 6:38 IST
Akshay Kumar donates 50 lakh rupees to help artists affected by covid-19 epidemic- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: KHILADIGROUP1 अक्षय कुमार ने कोविड-19 महामारी से प्रभावित कलाकारों की मदद के लिए 50 लाख रुपये किए दान 

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कोविड-19 महामारी के प्रकोप के बीच संघर्ष कर रहे कलाकारों की मदद के लिए 50 लाख रुपये का दान दिया है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से संबद्ध संस्कार भारती ने यह जानकारी दी। संगठन ने एक बयान में कहा कि प्रसिद्ध पार्श्व स्वर कलाकार हरीश भिमानी ने भी जरूरतमंद कलाकारों की मदद के लिए 5 लाख रुपये का योगदान दिया। 

संस्कार भारती महामारी के कारण मुश्किलों का सामना कर रहे कलाकारों को वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए धन जुटा रहा है। इसके लिए हाल ही में भारतीय जनता पार्टी सांसद एवं गायक हंसराज हंस की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन किया गया था। 

Indian Idol 12: करिश्मा कपूर ने किया खुलासा, अक्षय कुमार-आमिर खान और सुनील शेट्टी को बताया सबसे बड़ा 'मसखरा'

संस्कार भारती ने हाल ही में कलाकारों को वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए धन जुटाने की अपनी पहल के तहत एक डिजिटल संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में पंडित बिरजू महाराज, अमजद अली खान, सोनल मानसिंह, सोनू निगम, अक्षय कुमार सहित कई अन्य प्रसिद्ध हस्तियां शामिल हुई थीं।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement