Friday, March 29, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार ने अयोध्या में टीम के साथ दिया 'राम सेतु' का मूहुर्त शॉट, सामने आईं तस्वीरें

फ़िल्म के प्रमुख कलाकार अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा सहित निर्देशक अमित वर्मा और प्रोड्यूसर्स इस तस्वीरों में नजर आए।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 19, 2021 19:07 IST
instagram- amazon prime video अक्षय कुमार- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- AMAZON PRIME VIDEO अक्षय कुमार

"राम सेतु" की टीम ने कास्ट और क्रू के साथ अयोध्या से फिल्म के महुरट शॉट की तस्वीरें साझा की है। फ़िल्म के प्रमुख कलाकार अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा सहित निर्देशक अमित वर्मा और प्रोड्यूसर्स इस तस्वीर में नजर आए। इस फिल्म के साथ प्राइम वीडियो द्वारा भारत की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का एक कदम आगे बढ़ाया गया है जो 240 देशों और क्षेत्रों में वैश्विक रूप से उपलब्ध होगी। 

PHOTOS: जेनिफर विंगेट की शेयर की तस्वीरों में ऐसा क्या था कि कुछ ही पल में हो गईं वायरल

केप ऑफ गुड फिल्म्स, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट, लाइका प्रोडक्शंस और प्राइम वीडियो द्वारा निर्मित यह एक्शन-एडवेंचर अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित होगी जिसमें डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी क्रिएटिव प्रोड्यूसर का पदभार संभालेंगे और इसमें जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा के साथ भारतीय सुपरस्टार अक्षय कुमार अहम भूमिका में नज़र आएंगे।  

अक्षय कुमार

Image Source : INSTAGRAM- AMAZON PRIME VIDEO
अक्षय कुमार

भारतीय पौराणिक कथाओं और धर्म से प्रेरित फ़िल्म "राम सेतु" तथ्यों, विज्ञान और ऐतिहासिक विरासत पर आधारित एक कहानी होगी। फिल्म की कहानी ताकत, बहादुरी, प्रेम और हमारे देश के अनूठे मूल्यों को प्रदर्शित करेगी जो इसके नैतिक और सामाजिक ताने-बाने का निर्माण करती है। 

'राम सेतु' की थिएट्रिकल रिलीज़ के साथ, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इस फ़िल्म के लिए दुनिया भर में एक्सकलुसिव स्ट्रीमिंग पार्टनर होगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement