Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Mission Mangal vs Batla House: जॉन की 'बाटला हाउस' पर भारी पड़ी अक्षय की 'मिशन मंगल', जानें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' और अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी।

IANS Edited by: IANS
Updated on: August 18, 2019 16:10 IST
John Abraham and Akshay kumar- India TV Hindi
John Abraham and Akshay kumar

Mission Mangal Vs Batla House Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'बाटला हाउस' (Batla House) को रिलीज हुए अभी बस तीन ही दिन हुए हैं और कमाई के मामले में अक्षय की फिल्म जॉन की फिल्म पर भारी पड़ती नजर आ रही है। 'मिशन मंगल' ने अब तक कुल मिलाकर 70.02 करोड़ रुपये की कमाई की है, जबकि 'बाटला हाउस' की कुल कमाई 35.29 करोड़ रुपये है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने रविवार को ट्वीट करते हुए 'मिशन मंगल' के बारे में लिखा, "गुरुवार को 29.16 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 17.28 करोड़ रुपये, शनिवार को 23.58 करोड़ रुपये यानि कि कुल मिलाकर फिल्म ने भारत में 70.02 करोड़ रुपये का बिजनेस किया।"

आदर्श ने 'बाटला हाउस' की कमाई का जिक्र करते हुए ट्वीट किया, "आज रविवार को इसके बिजनेस में तेजी आनी चाहिए। गुरुवार को 15.55 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 8.84 करोड़ रुपये, शनिवार को 10.90 करोड़ रुपये, भारत में कुल बिजनेस 35.29 करोड़ रुपये।"

बता दें कि अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन (ईसरो) के मिशन मार्स पर आधारित है, जबकि निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित फिल्म 'बाटला हाउस' साल 2008 में हुए दिल्ली के बाटला हाउस एनकाउंटर पर आधारित है।

Also Read:

कंगना रनौत से इन्सपायर हैं तापसी पन्नू, देखिए ये वीडियो

सेक्सुएलिटी का मजाक बनाने वालों को करण जौहर ने दिया करारा जवाब

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement