1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनिल कपूर और राजकुमार राव ने दिया ट्विकंल खन्ना को नए प्रोजेक्ट के लिए ऑडिशन

अनिल कपूर और राजकुमार राव ने दिया ट्विकंल खन्ना को नए प्रोजेक्ट के लिए ऑडिशन, अक्षय कुमार को कास्ट करने से कर दिया है मना

ट्विंकल खन्ना के अक्षय कुमार को अपने अगले प्रोजेक्ट में लेने से मना करने के बाद अनिल कपूर और राजकुमार राव ने उन्हें अपना ऑडिशन टेप भेजा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 30, 2020 8:41 IST
anil kapoor and rajkummar rao- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ANIL KAPOOR अनिल कपूर और राजकुमार राव

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन को रिलीज हुए हाल ही में 2 साल पूरे हुए है। 2 साल पूरे होने पर अक्षय ने ट्वीट कर खुशी जताई थी। मगर वह फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना को ट्वीट में टैग करना भूल गए जिसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी। ट्विंकल खन्ना ने नाराज होकर अक्षय को अपने आने वाले प्रोजेक्ट में कास्ट करने से मना कर दिया है। इस बात का फायदा उठाकर अनिल कपूर और राजकुमार राव ने ट्विंकल को अपना ऑडिशन टेप भेजा है और लगता है अनिल कपूर को रोल मिल भी गया है।

अनिल कपूर ने ट्विंकल खन्ना के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- शायद मैं और राजकुमार राव आपके नए प्रोजेक्ट का हिस्सा बन सकते हैं। हमने अपना ऑडिशन टेप अटैच कर दिया है। अनिल कपूर द्वारा शेयर किए वीडियो में अनिल कपूर एक मेडिकल स्टोर पर काम करते हैं और राजकुमार कस्टमर बनकर पैड खरीदने आते हैं।

लगता है ट्विंकल को अनिल कपूर और राजकुमार राव का ऑडिशन टेप पसंद आ गया है। उन्होंने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- वाह मैं इन दो नए एक्टर्स का ऑडिशन टेप देखकर खुश हुई। खासकर वो जो व्हाइट शर्ट में हैं। अब मुझे मोनोग्राम मास्क बदलने की जरुरत नहीं है जो हमने मेन लीड के सेट पर इस्तेमाल करने के लिए खरीदे थे। बिग हग सुरक्षित रहें।

आपको बता दें अक्षय कुमार ने गुरूवार को ट्वीट किया था- #PadMan को 2 साल हो गए हैं और मुझे खुशी है कि हमने इस वर्जित विषय के बारे में बात की और इसे आगे बढ़ाया। #MenstrualHygieneDay पर मैं आशा करता हूं कि हम मासिक धर्म को लेकर समाज में व्याप्त टैबू को तोड़ने के करीब कदम बढ़ा चुके हैं।' एक्टर ने सोनम कपूर और राधिका आप्टे संग फोटो शेयर करते हुए उन्हें पोस्ट में टैग किया।

अक्षय के इस ट्वीट का जवाब देते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा-आप निश्चित तौर पर मेरे अगले प्रोड्क्शन का हिस्सा नहीं होंगे।' दरअसल, ट्विंकल ने पोस्ट में उन्हें टैग नहीं करने पर नाराजगी जताई।

अक्षय ने मजेदार रिप्लाई किया, 'प्लीज मेरे पेट पर लात मत मारो। टीम को टैग करना भूल गया.. इसके लिए मैं प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना, डायरेक्टर आर बाल्की और जिनके बगैर फिल्म नहीं बनती यानि अरुणाचलम मुरुगनंतम से माफी मांगता हूं।'

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X