Friday, March 29, 2024
Advertisement

Video: अक्षय कुमार बने ट्रैफिक पुलिस, लोगों को नियम फॉलो करने की दी सीख

अक्षय कुमार ने लोगों को ट्रैफिक के नियम समझाने के लिए एक नया एड किया है, जिसमें वो ट्रैफिक पुलिस बने हैं।

Swati Pandey Written by: Swati Pandey
Published on: August 17, 2018 17:45 IST
Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Akshay Kumar

नई दिल्ली: अक्षय कुमार ने लोगों को ट्रैफिक के नियम समझाने के लिए एक नया एड किया है, जिसमें वो ट्रैफिक पुलिस बने हैं। एड में वो एक शख्स को बिना सीट बेल्ट पहने गाड़ी चलाने के लिए फटकार लगाते हुए दिख रहे हैं। अक्षय ने वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और कैप्शन दिया है- ''दुर्घटना से देर भली। अपनी और दूसरों की सुरक्षा के लिए ट्रैफिक के नियमों का पालन करें, क्योंकि रोड किसी के बाप की नहीं है। #SadakSurakshaJeevanRaksha''

आप भी देखें वीडियो...

अक्षय की हालिया रिलीज फिल्म 'गोल्ड' की बात करें तो 15 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने दो दिनों में 33.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। बुधवार को फिल्म ने 25.25 करोड़ रुपये और गुरुवार को 8 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

फिल्म में अक्षय के साथ मौनी रॉय हैं। यह मौनी की पहली बॉलीवुड फिल्म है। फिल्म को रीमा कागती ने डायरेक्ट किया है। यह 1948 ओलंपिक में भारत को मिले पहले गोल्ड मेडल पर आधारित है। यह गोल्ड भारत को हॉकी में मिला था। फिल्म में अक्षय हॉकी कोच तपन दास की भूमिका में हैं।

इस साल अक्षय की फिल्म '2.0' भी रिलीज हो सकती है। फिल्म में उनके साथ रजनीकांत और एमी जैक्सन हैं। हालांकि फिल्म का इस साल रिलीज होना तय नहीं है क्योंकि फिल्म की रिलीज डेट कई बार आगे बढ़ाई जा चुकी है।

'गोल्ड' के साथ जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' भी रिलीज हुई है, लेकिन फिल्म कमा्ई के मामले में 'गोल्ड' से पीछे है। 'सत्यमेव जयते' ने बुधवार को 20.52 करोड़ रुपये और गुरुवार को 7.92 करोड़ रुपये कमाकर 28.44 करोड़ रुपये की कुल कमाई की है।

Also read:

Bigg Boss 12: छोटे पर्दे की ये फेमस जोड़ियां भी बनेगी हिस्सा, सामने आई फाइनल लिस्ट 

अटल जी की कविता को लता मंगेश्कर ने दी जादूई आवाज, गाया श्रद्धांजलि गीत  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement