1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'RRR' Film :आलिया भट्ट ने दिखाई अपने 'सीता' लुक की एक झलक, फैंस का बढ़ा दिया एक्साइटमेंट

'RRR' Film :आलिया भट्ट ने दिखाई अपने 'सीता' लुक की एक झलक, फैंस का बढ़ा दिया एक्साइटमेंट

मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म 'RRR' में आलिया भट्ट सीता के किरदार में नजर आएंगी। फैंस की उत्सुकता बढ़ाने के लिए आलिया भट्ट ने सीता के लुक की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 14, 2021 23:34 IST
Alia Bhatt as Sita glimpse out - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALIA BHATT Alia Bhatt as Sita glimpse out 

मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म 'RRR' में आलिया भट्ट सीता के किरदार में नजर आएंगी। बतौर सीता आलिया भट्ट का लुक 15 मार्च की सुबह 11 बजे रिवील होना है। लेकिन फैंस की उत्सुकता बढ़ाने के लिए आलिया भट्ट ने सीता के लुक की एक झलक इंस्टाग्राम के आधिकारिक अकाउंट पर शेयर की है। 

इस तस्वीर में आलिया भट्ट भगवान राम की मूर्ति के सामने बैठी हुई हैं। तस्वीर में आलिया का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा। लेकिन इतना जरूर है कि आलिया के सीता की इस झलक ने ये साबित कर दिया कि उनका लुक इस फिल्म में दमदार ही होगा।

'RRR' : 'सीता' के किरदार में आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक 15 मार्च को होगा रिवील, एसएस राजामौली की है फिल्म

जब से 'आरआरआर' फिल्म की घोषणा हुई है, तब से दर्शक फिल्म का सिनेमाई जादू देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के सभी कैरेक्टर पोस्टर्स और लुक्स को फैंस से खूब प्यार और प्रशंसा मिल रही है। इस फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट, राम चरण और एनटीआर जूनियर जैसे कलाकार हैं। इस फिल्म को एसएस राजामौली द्वारा ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 13 अक्टूबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आलिया भट्ट ने दोस्त की संगीत सेरेमनी में किया जमकर डांस, देखिए तस्वीरें और VIDEO

कुछ वक्त पहले एसएस राजामौली ने आलिया भट्ट के साथ फिल्म के सेट से अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी। इस तस्वीर में आलिया और राजामौली दोनों मुस्कुराते हुए नजर आए थे। तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- 'हमारी प्रिय सीता का आरआरआर के सेट पर गर्मजोशी से स्वागत है। बेहद काबिल और खूबसूरत आलिया भट्ट।'  

Click Mania
Modi Us Visit 2021