1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत के मनाली के घर के पास फायरिंग, एक्ट्रेस बोली-मुझे डराने की कोशिश

कंगना रनौत के मनाली के घर के पास फायरिंग, एक्ट्रेस बोली-मुझे डराने की कोशिश

बॉलिवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि उनके मनाली स्थिति घर के पास बंदूक से फायरिंग की गई है। जिसके बाद लगातार पुलिस जांच कर रही हैं। इसके साथ ही पुलिस ने एक टीम एक्ट्रेस के घर के बाहर तैनात कर दी है।

राजीव सिंह राजीव सिंह
Updated on: August 01, 2020 17:26 IST
कंगना रनौत के मनाली के घर के पास फायरिंग, पुलिस की गई तैनात- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT कंगना रनौत के मनाली के घर के पास फायरिंग, पुलिस की गई तैनात

अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। एक्ट्रेस इस समय अपनी फैमिली के साथ मनाली में हैं। इन दिनों कंगना सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले पर सोशल मीडिया के माध्यम से  विचार व्यक्त कर रहती रहती हैं। शुक्रवार की रात एक चौंकाने वाली घटना सामने आईं। अभिनेत्री के घर के पास गोलियों की आवाज सुनी गई। घटना के बाद कुल्लू जिला पुलिस तुरंत उसके घर पहुंची और उसके घर पर सुरक्षा के लिए पुलिस को तैनात कर दिया। हालांकि जांच के बाद पुलिस को शरारत का कोई सबूत नहीं मिला, लेकिन कंगना रनौत को लगता है कि सुशांत से जुड़े उनके हालिया बयानों के बाद उन्हें धमकी देने के लिए ऐसा किया जा सकता है। 

इस घटना के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री  कंगना ने कहा, "मैं लगभग 11.30 बजे अपने बेडरूम में थी। हमारे पास तीन मंजिलें घर हैं जहां  पास पर ही एक सीमा की दीवार है, जिसके पीछे सेब के बगीचे और एक पानी निकलने का रास्ता है। मुझे 11.30 बजे पटाखा जैसी आवाज सुनाई दी। सबसे पहले मैंने सोचा कि यह एक पटाखा  है तभी दूसरी गोली  की आवाज आई। जिससे मैं थोड़ा घबरा गई क्योंकि वह एक बंदूक की गोली की तरह लग रहा था।

कंगना ने आगे कहा, ''मैने सिक्योरिटी गार्ड को बुलाया और  उससे पूछा, क्या हुआ? उन्होंने कहा, यह कुछ बच्चे या कोई और हो सकता हैं, हम चारों ओर घूमेंगे और देखेंगे कि क्या यह पटाखे थे या कुछ अन्य शोर था। शायद इस व्यक्ति ने कभी गोली की आवाज नहीं सुनी होगी, लेकिन मेमे सुनी है। उसने सोचा कि यह शायद कुछ शरारत के साथ कुछ करना है। इसलिए वो चारों ओर चले गए, लेकिन वहां कोई नहीं था। अब हम पांच लोग थे जो सभी लोग यहां मेरे साथ थे । जिन्हें  महसूस किया कि यह एक गोली का शोर था। और यह एक शोर का पटाखा नहीं है। 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने पीएम मोदी से इंसाफ की लगाई गुहार, बोलीं- पूरे मामले की निष्पक्ष जांच हो

हमने पुलिस को बुलाया।  उन्होंने कहा कि शायद बाग में कोई चमगादड़ को मारने की कोशिश कर रहा था, क्योंकि चमगादड़ सेब को नुकसान पहुंचाते हैं। तो यह उस तरह का शॉट हो सकता था। इसलिए हमने संदेह को सही करने के लिए फिर आज सुबह आस-पास के इलाकों से बाग मालिकों को बुलाया और उनसे पूछा कि क्या वे यहां मेरे घर के पास थे, और क्या उन्होंने 11.30 बजे कोई गोलियां चलाईं?। इस सवाव पर उन्होंने कहा कि नहीं।  उन्होंने ऐसी कोई गतिविधि नहीं की है। इसके अलावा मेरे कर्मचारी कहते हैं कि इतने सालों में हमने कभी भी सेब के बागों में चमगादड़ों या ऐसी किसी चीज़ पर गोलियां चलाते हुए लोगों को नहीं देखा है। विशेष रूप से आधी रात को नहीं। इसलिए हम सिर्फ रिजल्ट पर आ रहे हैं। अगर यह फिर से दोहराया जाता है। मैंने एक गोली की आवाज सुनी है और मुझे लगता है कि यह निश्चित रूप से एक गोली थी, बहुत ही स्पष्ट रूप से दो बार गोलीबारी की गई। दो शॉट जिनके बीच लगभग आठ सेकंड का अंतर था। यह मेरे कमरे के ठीक सामने था। तो ऐसा लगता है कि सीमा की दीवारों के पीछे कोई था। 

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के खिलाफ कंगना रनौत का बयान : पैसों को लेकर कही ये बात

अभिनेत्री कंगना को लगता है कि यह सब उनके लिए एक छोटे से धमकी भरे कॉल के रूप में किया गया। क्योंकि उन्होंने कुछ प्रभावशाली राजनीतिक लोगों पर टिप्पणियों के कारण हो सकता है। एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे लगता है कि मेरे स्थान के पास आने के लिए कुछ स्थानीय लोगों को काम पर रखा गया होगा, आप जानते हैं, यहां सात-आठ हजार रुपये किसी को देना मुश्किल नहीं है और उन्हें कुछ इस तरह से असाइन करना है। ऐसा करने के लिए जिस दिन मैंने मुख्यमंत्री के बेटे को बुलाया था उस दिन एक बयान देने के लिए। मुझे नहीं लगता कि यह एक संयोग था। लोग मुझे बता रहे हैं कि अब वे मुंबई में आपके जीवन को दुखी कर देंगे।

कंगना ने आगे कहा, 'खैर, मुझे मुंबई में नहीं रहना है। वे यहां भी कर रहे हैं। क्या इस देश में खुली गुंडागर्दी है? इस तरह सुशांत डर गए होंगे। लेकिन मैं सवाल पूछना जारी रखूंगी। '

पुलिस अभी  जांच जारी रखेगी। इसके साथ ही पुलिस अधिकारियों की एक टीम सभी वाहनों और आने जाने वाले लोगों की जांच करेगी।

रिया पर केस दर्ज होते ही लगातार ट्वीट कर रहीं कंगना, अब बोलीं- 'इससे मिलने से पहले ही टूट चुका था सुशांत'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment