1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' कोरोना की वजह से हुई पोस्टपोन

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' कोरोना की वजह से हुई पोस्टपोन

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे को एक बार फिर कोरोना की वजह से पोस्टपोन करना पड़ा गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 30, 2021 19:16 IST
amitabh bachchan and emraan hashmi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/THEREALEMRAAN अमिताभ बच्चना और इमरान हाशमी 

देश में कोरोना के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे हैं। सबसे ज्यादा बुरा हाल महाराष्ट्र में है। इसके अलावा दिल्ली सहित कई राज्यों में हालत बेकाबू होते जा रहे हैं। इसका असर फिल्म इंडस्ट्री में भी देखने को मिल रहा है। कोविड के बढ़ते केस की वजह से अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' के मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है। ये फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन जिस रफ्तार से कोरना के केस बढ़ रहे हैं उसे देखते हुए फिल्म को फिलहाल पोस्टपोन करने का फैसला लिया गया है। इमरान हाशमी ने इसकी अनाउंसमेंट खुद सोशल मीडिया पर की है।

पूजा बत्रा की होली फोटोज में दिखी सालों पुरानी एक्ट्रेस, आमिर खान संग कर चुकी है काम, आपने पहचाना?

इमरान ने फिल्म के मेकर्स की ओर से दिए गए स्टेटमेंट को शेयर किया है जिसमें लिखा है, कोविड-19 के बढ़ते केस और थिएटर्स की नई गाइडलाइन्स की वजह से हम फिल्म को 9 अप्रैल को रिलीज नहीं कर पा रहे हैं और इसे अगले नोटिस तक पोस्टपोन कर रहे हैं। हमें फिल्म के ट्रेलर पर शानदार रिस्पॉन्स मिला था और हम आपके प्यार के लिए शुक्रगुजार हैं। हम अपने दर्शकों के लिए 'चेहरे' थिएटर में लाएंगे जब सिचुएशन नॉर्मल हो जाएगी। जल्द ही थिएटर्स में आप सभी से मिलेंगे। अपने चेहरे को कवर करके रखें और सैनिटाइजर यूज करना ना भूलें।

इस स्टेटमेंट को शेयर करते हुए इमरान ने लिखा, हमारी ऑडियंस की सेफ्टी हमारे लिए सबसे ऊपर है। हम फिल्म को मिले अब तक के प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद करते हैं। जल्द सिनेमा में मिलेंगे तब तक आप सुरक्षित रहें।

'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख को हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारंटीन

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि कोविड की वजह से अब तक की रिलीज हुई फिल्मों की कमाई पर असर पड़ा है जिस वजह से फिल्म के मेकर्स फिल्म को पोस्टपोन करने का फैसला ले सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक आनंद पंडित को होली के बाद स्टेकहोल्डर्स से बात करनी थी और उसी के बाद वह फिल्म की रिलीज को लेकर फैसला करेंगे।

एक बार और पोस्टपोन हो चुकी है फिल्म 

बता दें कि पहले ये फिल्म पिछले साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन तब भी कोविड की वजह से इसकी रिलीज को पोस्टपोन कर दिया था। फिल्म पिछले साल 17 जुलाई को होने वाली थी, लेकिन फिर मेकर्स ने इस साल 9 अप्रैल को फिल्म रिलीज का प्लान बनाया जो फिर कैंसल हो गया। 

होली पर ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ जमकर नाची अंकिता लोखंडे, पैर छूने का वीडियो हो रहा वायरल

रिया चक्रवर्ती को लेकर सुर्खियों में है फिल्म 

फिल्म में अमिताभ और इमरान के अलावा रिया चक्रवर्ती भी हैं। सुशांत सिंह राजपूत के बाद इस फिल्म के जरिए रिया फिल्मों में वापसी कर रही हैं। हालांकि, मेकर्स ने फिल्म के पोस्टर्स और टीजर से रिया को गायब रखा था, लेकिन ट्रेलर में रिया को देखकर फिल्म काफी चर्चा में रही। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें- 

US नेवी को 'ये जो देस है तेरा...' गाता देख भावुक हुए शाहरुख खान, किया ये ट्वीट

कनिका कपूर ने किया कोविड पॉजिटिव आने के बाद अपने बुरे दौर को याद

आखिरकार पूरा हुआ 'बाहुबली' का सपना, प्रभास ने खरीद ली लेम्बॉर्गिनी, कीमत 6 करोड़

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X