1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन ने कहा, फिल्म में असली बाघ के साथ लड़ना था पागलपन

अमिताभ बच्चन ने कहा, फिल्म में असली बाघ के साथ लड़ना था पागलपन

अमिताभ बच्चन के अभिनय से सजी वर्ष 1977 में आई अपनी फिल्म 'खून पसीना' में वास्तविक बाघ के साथ साहसिक स्टंट करने की बात को लेकर यादों में खो गए, लेकिन मौजूदा पीढ़ी के कुछ निर्देशकों ने उनके इस स्टंट को पागलपन करार दिया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 19, 2017 14:58 IST
amit- India TV
amit

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में कई चीजे ऐसी दिखाई जाती है जिन पर यकीन करना काफी मुश्किल होता है। फिर से दर्शकों को बीच इन्हें खूब सराहा जाता है। लेकिन काफी बार कुछ चीजें इतनी असली होती हैं उन्हें रियल लाइफ में करने के बारे में शायद सोच भी नहीं सकता। लेकिन बता दें कि महानायक अमिताभ बच्चन के अभिनय से सजी वर्ष 1977 में आई अपनी फिल्म 'खून पसीना' में वास्तविक बाघ के साथ साहसिक स्टंट करने की बात को लेकर यादों में खो गए, लेकिन मौजूदा पीढ़ी के कुछ निर्देशकों ने उनके इस स्टंट को पागलपन करार दिया।

अमिताभ ने मंगलवार रात ट्विटर पर एक श्वेत-श्याम तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बाघ के साथ संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। अमिताभ ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "'खून पसीना' में वास्तविक बाघ के साथ लड़ने के काम को आज के निर्देशकों के साथ साझा किया तो उन्हें लगा कि मैं पागल था।"

राकेश कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म 'खून पसीना' में अमिताभ बच्चन के अलावा रेखा, असरानी, अरुणा ईरानी, कादर खान और दिवंगत कलाकारों में निरुपा रॉय और विनोद खन्ना भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आए थे। (‘जग्गा जासूस’ की अभिनेत्री ने फांसी लगाकर की खुदकुशी)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13