Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने शेयर की लता मंगेशकर और आशा भोसले की बचपन की तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर और आशा भोसले की बचपन की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दोनों बहनों को पहचानना मुश्किल है।

IANS Written by: IANS
Updated on: February 12, 2020 10:30 IST
amitabh bachchan- India TV Hindi
अमिताभ बच्चन ने शेयर की लता मंगेशकर की बचपन की तस्वीर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर दिग्गज गायिका लता मंगेशकर और आशा भोसले के बचपन की तस्वीर साझा की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में लता और आशा फ्रॉक और स्कर्ट-ब्लाउज में नजर आ रही हैं। लता मंगेशकर ने हाल ही में ट्वीट कर अपने आध्यात्मिक गुरु पंडित जम्मू महाराज और दिवंगत कवि नरेंद्र शर्मा की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

लता मंगेशकर के इस ट्वीट के जवाब के रूप में बिग बी ने दोनों दिग्गज बहनों की यह पुरानी तस्वीर साझा की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "लता जी और आशा जी के बचपन का चित्र। आज लता जी के ट्वीट में पढ़ा कैसे उन्होंने अपने गुरुओं को याद किया और अचानक ये चित्र मुझे मिल गया। टेलीपैथी!"

इस पर कमेंट करते हुए उनके एक प्रशंसक ने लिखा, "ओल्ड इज गोल्ड सर।"

एक ने लिखा, "आप हम सभी के लिए प्रेरणा हैं।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन आखिरी बार तापसी पन्नू के साथ फिल्म बदला में नजर आए थे। इसके बाद वह झुंड, गुलाबो-सिताबो, चेहरे और ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement