Friday, April 19, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर कर 21 दिनों के लॉकडाउन पर बढ़ाया लोगों का हौसला

भारत में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए 21 दिन के लॉकडाउन का फैसला लिया गया है। लोगों का लॉकडाउन में हौसला बढ़ाने के लिए अमिताभ बच्चन ने पोस्ट शेयर किया है।

IANS Written by: IANS
Updated on: March 25, 2020 18:28 IST
amitabh bachchan- India TV Hindi
अमिताभ बच्चन

सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है, जिसमें दूर रहकर भी अपने चाहने वालों के करीब रहा जा सकता है। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी अपने प्रशंसकों से मुखातिब होने के लिए इसी माध्यम का उपयोग करते हैं। ऐसे कई सितारें हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और उन्हीं में से एक हैं अमिताभ बच्चन। कोरोनावायरस के खिलाफ इस जंग से जीत हासिल करने के लिए पूरी दुनिया अभी प्रयासरत है। भारत ने भी इसे फैलने से रोकने के लिए 21 दिनों तक लाकडाउन का आदेश दिया है। लोग इस वक्त काफी तनाव में हैं और इसी दौरान देशवासियों का हौसला अफजाई करने के मद्देनजर अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है।

अमिताभ ने अपनी एक मोनोक्रॉम तस्वीर साझा की है, जिसमें वह सिर पर टोपी लगाए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उनके कैप्शन को खूब पसंद किया जा रहा है।

प्राइवेट लैब में भी होगा कोरोना वायरस का टेस्ट , जानें फीस सहित हर एक बात

अमिताभ ने लिखा है- समझ गया दिल ये, अब तो समझाने से लड़ी जाएगी ये लड़ाई, अब आशियाने से, मिलकर नहीं अलग अलग लड़ना है हमें, मैं लड़ता अपने तुम लड़ो अपने ठिकाने से, घर में हो तुम इसे कैद न समझो मेरे यार, कट जाएंगे दिन ये तेरे मेरे मुस्कुराने से।

कोरोना वायरस: ऐसे बनाएं इम्यूनिटी बूस्टर मसाला चाय, जानें बनाने का तरीका

अमिताभ के इस पोस्ट को मौनी रॉय, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कृति सैनन, अर्जुन कपूर जैसे सितारों सहित 459,562 लोग लाइक कर चुके हैं।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement