1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Women's Day Special: अमिताभ बच्चन और सुनील शेट्टी सहित फिल्मी हस्तियों ने अनोखे अंदाज में दीं बधाई

Women's Day Special: अमिताभ बच्चन और सुनील शेट्टी सहित फिल्मी हस्तियों ने अनोखे अंदाज में दीं बधाई

महिला दिवस का जश्न मनाया गया। इस दिन में महिलाओं के प्रति प्यार और सम्मान के भाव को पेश किया जाता है। अब इस खास अवसर पर गुरुवार को अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन और माधुरी दीक्षित नेने जैसे बॉलीवुड सितारों ने महिलाओं के प्रति...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 08, 2018 23:33 IST
amitabh bachchan- India TV Hindi
amitabh bachchan

मुंबई: गुरुवार, 8 मार्च को दुनियाभर में महिला दिवस का जश्न मनाया गया। इस दिन में महिलाओं के प्रति प्यार और सम्मान के भाव को पेश किया जाता है। अब इस खास अवसर पर गुरुवार को अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन और माधुरी दीक्षित नेने जैसे बॉलीवुड सितारों ने महिलाओं के प्रति न केवल प्यार व्यक्त किया बल्कि महिलाओं का सम्मान करने और उन्हें सशक्त बनाने का आग्रह किया। सभी सितारों ने अपनी भावनाओं को ट्वीट के जरिए फैंस के साथ शेयर किया। अमिताभ बच्चन ने लिखा, “हमारी बेटियों को सशक्त बनाना! बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं का समर्थन करें। यह सुनिश्चित करें कि आपके समुदाय में सभी लड़कियों को लड़कों की तरह स्वास्थ्य सेवा मिले।“

  • माधुरी दीक्षित-नेने: बेटियों को सशक्त बनाने के लिए, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं का समर्थन करें, यह सुनिश्ति करें कि समुदाय में सभी लड़कियां लड़कों के समान स्वतंत्रता और गतिशीलता मिले।
  • अनुष्का शर्मा: हर कदम अलग है, जब आप कुछ दृढ़ता से मानते हैं। भले ही यह तुरंत न दिखे, लेकिन परिणाम प्रभाव पैदा करते हैं। सभी महिलाएं अपने हक के लिए लड़ें, हार न माने! महिला दिवस की शुभकामनाएं।
  • वरुण धवन: दुनिया कौन चलाता है - महिलाएं। हैप्पी इंटरनेशनल वुमेंस डे। मुझे आशा है कि हमें महिलाओं को सम्मान देने के लिए किसी एक दिन की आवश्यकता नहीं है क्योंकि हमें रोजाना ऐसा करने की आवश्यकता है।
  • मधुर भंडारकर: मैं हमेशा एक मां, बहन, पत्नी और बेटी के रूप में महिला की प्रतिबद्धता और समर्पण से अभिभूत हुआ हूं और मैंने अपनी फिल्मों के माध्यम से इसे दिखाने की की कोशिश की है और यह जारी रहेगा। हर महिला को म्सम्मान। महिला दिवस की शुभकामनाएं।
  • सुनील ग्रोवर: उनका सम्मान करें। वह एक महिला हैं। हैप्पी वुमेन्स डे भाई-लोग।
  • मल्लिका शेरावत: हमेशा अपने जीवन की अग्रणी बनें। महिला दिवस की बधाई। नारीवाद। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस।
  • सुनील शेट्टी: इन महिलाओं के बिना मेरी दुनिया क्या होगी! महिलाओं के बिना पूरी दुनिया का क्या होगा? जीवन, प्रेम, शक्ति और देखभाल के लिए महिला दिवस की बधाई।
  • दिशा पटानी: सभी प्यारी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं।
  • राम गोपाल वर्मा: मुझे लगता है कि केवल एक दिन महिलाओं के लिए होना अपमानजनक है क्योंकि ऐसा लगता है कि अन्य 364 दिन पुरुषों के हैं। हैप्पी वीमेंस डे।
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment