1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन को अपना किरदार निभाते देख हैरान हैं आनंद कुमार

'सुपर 30' में ऋतिक रोशन को अपना किरदार निभाते देख हैरान हैं आनंद कुमार

ऋतिक रोशन सुपर 30 में आनंद कुमार नाम के गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 20, 2019 16:12 IST
सुपर 30- India TV Hindi
सुपर 30

सुपरस्टार ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म 'सुपर 30' में गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फैन्स को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। लोगों को ट्रेलर खूब पसंद आया था। लेकिन हर कोई ये जानना चाहता है कि गणितज्ञ आनंद कुमार ने जब फिल्म का ट्रेलर देखा तो उनका क्या रिएक्शन था। आनंद कुमार ने माना कि ऋतिक ने उनके किरदार को पूरी तरह से आत्मसात कर लिया है।

ऋतिक ने अपने किरदार के साथ किस तरह न्याय किया है, इस बारे में बात करते हुए, आनंद कुमार ने व्यक्त किया,"मेरे हाथों की हरकतों को पकड़ने से लेकर उनकी आँखों में दर्द और संघर्ष के रिफ्लेक्शन तक, मैं ट्रेलर में ऋतिक को देखकर हैरत में था। मेरा मानना ​​है कि ऋतिक ने बेहद पूर्णता के साथ मेरा रील किरदार निभाया है जहां उन्होंने मेरी आत्मा को अपने चरित्र में पिरोया है। ऐसा लगा कि मैं खुद को स्क्रीन पर देख रहा हूं।"

ऋतिक के प्रशंसकों की तरह आनंद के रियल छात्रों और पूर्व छात्रों से सराहना प्राप्त करने के बाद, यहां तक ​​कि आनंद कुमार भी ऋतिक के प्रशंसनीय अभिनय और फिल्म के ट्रेलर में प्रभावशाली डायलॉग डिलीवरी के साथ-साथ बिहारी उच्चारण से काफ़ी प्रभावित हैं, जिसे देशभर में सरहाया जा रहा है। 

रियल छात्रों के अधिक करीब महसूस करते हुए, ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर आनंद कुमार के सुपर 30 छात्रों को शुभकामनाएं दी है, जिन्होंने सफलतापूर्वक आईआईटी एंट्रेंस पास कर लिए है। जबकि 18 छात्रों ने आईआईटी एंट्रेंस एग्जाम पास किये है इसलिए ऋतिक ने व्यक्तिगत रूप से सुपर 30 के बैच से मिलने और उन्हें शुभकामनाएं देने की इच्छा व्यक्त की है। अभिनेता ने इस के लिए आनंद कुमार के साथ संपर्क किया और सुनिश्चित कर रहे हैं कि वह उनसे मिले।

ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म 12 जुलाई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Also Read:

सुष्मिता सेन भाई राजीव की संगीत पार्टी पर बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ थिरकाए कदम, शेयर किया वीडियो

ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान रोशन परिवार के सपोर्ट में आईं सामने, शेयर किया पोस्ट

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X