1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम पर हैं 20 मिलियन फॉलोअर, ब्रांड एंडोर्समेंट से होती है खूब कमाई

अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम पर हैं 20 मिलियन फॉलोअर, ब्रांड एंडोर्समेंट से होती है खूब कमाई

अनन्या पांडे की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके दो साल के जरिए में कुल मिलाकर तीन फिल्में की हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 22, 2021 15:11 IST
ananya pandey - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANANYAPANDAY अनन्या पांडे 

अनन्या पांडे से आर्यन खान ड्रग्स केस में एनसीबी पूछताछ कर रही है।आर्यन के व्हाट्सएप चैट में अनन्या संग बातचीत के बाद एनसीबी ने अनन्या से ड्रग्स लिंक पर पूछताछ करने का मन बनाया तो उन्हें समन भेजा गया।  अनन्या की बात करें तो चंकी पांडे की बेटी के अलावा उनकी कुल जमा तीन फिल्म रिलीज हो चुकी हैं। अनन्या के पास मुंबई में 72 करोड़ का बंगला बताया जा रहा है जिसे उन्होंने शानदार तरीके से डेकोर किया है।

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ इयर 2 से डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे पहली ही फिल्म में एक इंडस्ट्री में एक फ्रेश फेस के तौर पर उतरी थी। हालांकि स्टूडेंट ऑफ द इयर के पहले पार्ट की तरह दूसरे पार्ट को उतनी सफलता नहीं मिली लेकिन लोगों को अनन्या पंसद आई।

हर बार उतरवाते हैं कृत्रिम पैर, एयरपोर्ट के रवैये से दुखी सुधा चंद्रन ने पीएम मोदी से की अपील

पहली फिल्म औसत रही लेकिन उन्हें फिर मौका मिला, पति पत्नी और वो 2 से। इसमें वो कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई दी। इस फिल्म का सबजेक्ट कुछ अलग था, अनन्या ग्लेमर अवतार में दूसरी औरत के रूप में नजर आई। फिल्म की कमाई ठीक ठाक रही लेकिन अनन्या का सितारा नहीं चमक पाया।

अनन्या को तीसरी फिल्म मिली ईशान खट्टर के साथ खाली पीली। इसमें उनकी एक्टिंग जरूर पहले से बेहतर थी लेकिन फिल्म नहीं चल पाई। 

23 साल की उम्र में तीन फिल्में करने के बाद भी अनन्या को वो मुकाम हासिल नहीं पो पाया जो वो चाहती थी। लेकिन एक ऐसी जगह है जहां अनन्या की खूब चलती है। जी हां हम बात कर रहे हैं इंस्टाग्राम की। यहां अनन्या के फॉलोअर्स इतने है कि किसी को भी जलन हो सकती है। अनन्या पांडे के इंस्टा पर 20 मिलियन फॉलोअर हैं और वो लगातार इंस्टा पर एक्टिव रहती हैं। 

विज्ञापनों के जरिए भी अनन्या की कमाई ठीक ठाक हो जाती है और उसी के बल पर उनकी नेटवर्थ 72 करोड़  बताई जा रही है। 

20 मिलियन फॉलोअर के दम पर ही अनन्या इंस्टाग्राम पर प्रमोशन और ब्रांड्स के एड करती हैं। इससे उन्हें हर प्रमोशनल पोस्ट के दो से पांच लाख रुपए मिलते हैं। किसी प्रमोशनल एड के लिए भी वो लाखों में चार्ज करती हैं। दरअसल इंस्टा यूजर अपने फेवरेट स्टार को फॉलो करते हैं जिसका फायदा ब्रांड्स उठाते हैं। 

अनन्या के फिल्म फ्यूचर की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्मों में लाइगर, खो गए हम कहां और शकुन बत्रा नेक्स्ट हैं। फिलहाल अनन्या एक गंभीर मसले में फंसी है और एनसीबी की पूछताछ हो रही है।  ये पूछताछ उनके करियर को प्रभावित करेगी या नहीं, ये तो वक्त बताएगा लेकिन अनन्या का परिवार खासकर उनके पिता चंकी पांडे उनकी हर मुसीबत में उनके साथ साए की तरह खड़े हैं।

पढ़ें अन्य खबरें- 

Happy Birthday Parineeti Chopra: देखिए फैंस कैसे विश कर रहे हैं बब्ली गर्ल को जन्मदिन

'विक्रम वेधा' के सेट पर पहुंचे ओरिजनल 'विक्रम' आर माधवन, ऋतिक रोशन की तारीफ की

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में बड़े वंश के रोल में नजर आएंगे शरण आनंदानी

bigg boss 15