Friday, March 29, 2024
Advertisement

आन्ध्र प्रदेश सरकार मनाएगी लीजेंड 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' उर्फ़ 'उयालवाडा नरसिम्हा रेड्डी' की पुण्यतिथि!

'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' पीरियड ड्रामा स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 24, 2019 16:53 IST
सई रा नरसिम्हा रेड्डी- India TV Hindi
सई रा नरसिम्हा रेड्डी

मुंबई: फ़िल्म "सई रा नरसिम्हा रेड्डी" इन दिनों खुद सुर्खियां बटोर रही है और अब  आन्ध्र प्रदेश की राज्य सरकार ने महान हस्तियों के जन्म और मृत्यु वर्षगांठ को राज्य त्योहारों के रूप में मनाने का फैसला किया है। आन्ध्र प्रदेश राज्य सरकार अपने इस कदम के साथ राज्य और राष्ट्र के विस्मृत हीरो को एक बड़ी श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए तैयार  है। यह सम्मान की बात है कि राज्य सरकार ने हमारे राष्ट्र के प्रति समर्पित उनकी विजयी यात्रा का जश्न मनाने के लिए यह सरहानीय कदम उठाया है। हाल ही में "सई रा नरसिम्हा रेड्डी" का प्री-रिलीज़ इवेंट आयोजित किया गया था और उसके ठीक बाद यह खबर सामने आई है।

"सई रा नरसिम्हा रेड्डी" पीरियड ड्रामा स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है, जिन्हें भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ आजादी की पहली लड़ाई के रूप में जाना था। फिल्म में श्री अमिताभ बच्चन, डॉ चिरंजीवी, किच्छा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपथी बाबू, रवि किशन, नयनतारा, तमन्नाह और निहारिका जैसे उम्दा कलाकारों की टुकड़ी है जो फिल्म को बेमिसाल बनाती है।

कोनिडेला प्रोडक्शंस के सहयोग से राम चरण, एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा निर्मित, सई रा नरसिम्हा रेड्डी में भारतीय कलाकारों की उम्दा कलाकारों की टुकड़ी ने अभिनय किया है। फल्म का निर्देशन सुरेंदर रेड्डी ने किया है और यह 2 अक्टूबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।  

इनपुट- एजेंसी

Also Read:

पीएम मोदी ने ट्वीट कर ऋषि कपूर के अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं दी

Dream Girl Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement