Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Sye Raa Narsimha Reddy Trailer Out: चिरंजीवी, रामचरण और अमिताभ बच्चन की फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज

Sye Raa Narsimha Reddy Trailer Out:  चिरंजीवी, रामचरण और अमिताभ बच्चन की फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म की टक्कर होगी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' से।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 18, 2019 17:59 IST
Sye Raa Narsimha Reddy Trailer Out- India TV Hindi
Sye Raa Narsimha Reddy Trailer Out

Sye Raa Narsimha Reddy Trailer Out: चिरंजीवी, अमिताभ बच्चन और राम चरण की मोस्ट अवेटेड मूवी "सई रा नरसिम्हा रेड्डी" के दमदार टीज़र के बाद शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। हैदराबाद के एलबी स्टेडियम में ग्रैंड तरीके से ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस इवेंट में फरहान अख्तर, राम चरण, चिरंजीवी शामिल हुए। फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार दिख रहा है, सभी सितारों की एक्टिंग देखने लायक है। यह फिल्म आपको बाहुबली की भव्यता का एहसास भी कराएगी। 

अंग्रेजों से लड़ते हुए चिरंजीवी के ऊर्जा से भरपूर ट्रेलर ने हर किसी को हैरत में डाल दिया है। चिरंजीवी फ़िल्म में नरसिम्हा रेड्डी का किरदार निभा रहे है, जो अंग्रेजों के खिलाफ युद्ध छेड़ने वाले पहले विद्रोही थे लेकिन समय के साथ उनकी कहानी ने अपना अस्तित्व खो दिया है। पीरियड ड्रामा स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है, जिन्हें भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ आजादी की पहली लड़ाई के रूप में जाना था। फिल्म में श्री अमिताभ बच्चन, डॉ चिरंजीवी, किच्छा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपथी बाबू, रवि किशन, नयनतारा, तमन्नाह और निहारिका जैसे उम्दा कलाकारों की मौजूदगी ट्रेलर को और भी ज्यादा भव्य और खूबसूरत बना रही है।

कोनिडेला प्रोडक्शंस के सहयोग से राम चरण, एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा निर्मित, सई रा नरसिम्हा रेड्डी में भारतीय कलाकारों की उम्दा कलाकारों की टुकड़ी ने अभिनय किया है। फिल्म का निर्देशन सुरेंदर रेड्डी ने किया है और इस साल रिलीज़ की जाएगी। देखिए ट्रेलर-

Pal Pal Dil Ke Paas: करण देओल के डेब्यू से पहले दादा धर्मेंद्र ने शेयर की पोते की तस्वीर

Birthday Special: जब प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड बनी थी तब सिर्फ 8 साल के थे निक जोनस, पढ़िए दोनों की लव स्टोरी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 16th September: दो बीवियों के बीच फिर फंसे कार्तिक!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement