1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनिल कपूर सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने कंगना रनौत, एकता कपूर और करण जौहर को दी पद्म श्री से सम्मानित होने पर बधाई

अनिल कपूर सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने कंगना रनौत, एकता कपूर और करण जौहर को दी पद्म श्री से सम्मानित होने पर बधाई

अनिल कपूर, अश्विनी अय्यर और कई सेलिब्रिटीज को पद्म श्री अवार्ड से सम्मानित होने के लिए बधाई दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 25, 2020 23:01 IST
padma shri awards- India TV Hindi
पद्म श्री अवार्ड

फिल्ममेकर करण जौहर और एकता कपूर और एक्ट्रेस कंगना रनौत को पद्म श्री अवार्ड से सम्मानित किया गया है। सिंगर सुरेश वादकर, अदनान सामी को भी इस अवार्ड से नवाजा जाएगा। अनिल कपूर, अश्विनी अय्यर सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने पद्म श्री से नवाजे जाने पर शुभकामनाएं दी हैं।

अनिल कपूर ने ट्वीट किया- बधाई हो करण जौहर!! यह अविश्वसनीय और अच्छी तरह से योग्य है। आप अपनी टोपी में ऐसे ही पंख जोड़ते जाएं।

अनिल कपूर ने एकता कपूर को बधाई देते हुए लिखा- बधाई हो, एकता कपूर। यह एक अद्भुत मील का पत्थर है और आपकी सारी मेहनत की पहचान है! बढ़ते रहो!

डायरेक्टर अश्विनी अय्यर ने कंगना रनौत को बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा- वह सपने देखती है। वह जीत जाती है। प्रतिष्ठित पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित होने के लिए मेरी सबसे प्रिय दोस्त को बधाई। निडर होने के लिए आप पर गर्व है। जिस चीज़ में आप विश्वास करते हैं उससे पंगा लेती हैं, उससे ऊपर और एक प्रेरणादायक दोस्त और अभिनेता के रूप में उत्कृष्टता प्राप्त करना। कंगना की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पंगा को अश्विनी अय्यर ने ही डायरेक्ट किया है।

 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X