Friday, March 29, 2024
Advertisement

नेपोटिज्म की बहस के बीच इन डायरेक्टर्स का बड़ा ऐलान, बॉलीवुड से दिया इस्तीफा

नेपोटिज्म को लेकर अब तक कई सेलेब्स अपनी राय रख चुके हैं। सुशांत के निधन के बाद से ही इस पर जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 22, 2020 10:12 IST
directors resigns from bollywood - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नेपोटिज्म की बहस के बीच कई डायरेक्टर्स ने बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान कर दिया है

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म, ग्रुपिज्म, इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स को लेकर जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है। इस मामले में अब तक कई सेलेब्स अपनी राय रख चुके हैं, लेकिन अब डायरेक्टर्स ने बहुत बड़ा ऐलान किया है। 'थप्पड़' और 'आर्टिकल 15' जैसी फिल्मों के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने बॉलीवुड से इस्तीफा दे दिया है। 

अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया, "बस बहुत हो गया। मैं बॉलीवुड से अपना इस्तीफा दे रहा हूं।" उन्होंने अपने ट्विटर प्रोफाइल का बायो भी बदल दिया है। उन्होंने अपने नाम के साथ 'नॉट बॉलीवुड' लिख दिया है। 

anubhav sinha

Image Source : TWITTER
अनुभव सिन्हा ने अपने ट्विटर प्रोफाइल का बायो भी बदल लिया है

हंसल मेहता ने भी बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने लिखा, "छोड़ दिया। वैसे भी पहले ही कभी अस्तित्व में नहीं था।" अनुभव सिन्हा ने इस पर लिखा, "चलो एक और आया। सुन लो भाइयों। अब जब आप बॉलीवुड की बात कर रहे हो तो हमारी बात नहीं कर रहे।"

फिल्म मेकर सुधीर मिश्रा ने अनुभव सिन्हा का समर्थन करते हुए कहा, "क्या है ये बॉलीवुड? मैं तो उस सिनेमा का हिस्सा बनने आया था, जहां सत्यजीत रे, गुरु दत्त, राज कपूर, बिमल रॉय, रित्विक घटक, मृणाल सेन, तपन सिन्हा और जावेद अख्तर जैसे लोग काम करते हैं। मैं तो हमेशा इसी इंडस्ट्री में रहने वाला हूं।" 

इस पर अनुभव सिन्हा ने लिखा, "चलो दो लोग BOLLYWOOD से बाहर। अपन हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में रह के फ़िल्में बनाएँगे। यह ले अपनी लकुटी कम्बरिया, बहुत ही नाच नचायो।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement