1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Aap Ki Adalat : जसलीन मथारू संग अपने रिश्ते पर अनूप जलोटा ने कहा- इस वजह से मेरी इमेज खराब नहीं हुई

Aap Ki Adalat : जसलीन मथारू संग अपने रिश्ते पर अनूप जलोटा ने कहा- इस वजह से मेरी इमेज खराब नहीं हुई

Read In English

'आप की अदालत' में अनूप जलोटा ने कहा कि जसलीन संग अफेयर की खबरों से मेरी इमेज को नुकसान नहीं पहुंचा है।

Swati Pandey Swati Pandey
Updated on: November 03, 2018 17:39 IST
Anup Jalota in Aap Ki Adalat- India TV
Anup Jalota in Aap Ki Adalat

'बिग बॉस 12' से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा अपने सारे इंटरव्यू में जसलीन मथारू संग अपने अफेयर का खंडन कर रहे हैं। 'बिग बॉस' के घर में जाने से पहले उन्होंने भले ही दुनिया को यह बताया था कि उनका और जसलीन का रिश्ता कई सालों से चल रहा है, लेकिन घर से बाहर आकर वह उन्हें सिर्फ अपनी शिष्या बता रहे हैं और अनूप जलोटा को यह भी नहीं लगता कि इस वजह से उनकी इमेज खराब हुई है।

अनूप जलोटा 3 नवंबर को इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते नजर आएंगे। शो में रजत शर्मा ने उनसे पूछा- ''आप 50 सालों से गा रहे हैं, लोगों ने आपको इतना प्यार दिया, लेकिन उम्र के इस मोड़ पर आप जसलीन में इतने तल्लीन हो गए...आपकी इमेज हो गई- मस्त मस्त दो नैन, दिल का ले गए चैन। इस पर अनूप जलोटा ने कहा- ये इमेज जो आप समझते हैं कि खराब हो गई है...बिल्कुल खराब नहीं हुई है।'' (Also Read: 'आप की अदालत' में अनूप जलोटा ने कहा- जसलीन का कन्यादान करूंगा)

इसके बाद रजत शर्मा उन्हें सोशल मीडिया के मैसेजेस पढ़ कर बताते हैं, जिनमें उनका और जसलीन के रिश्तों का मजाक बनाया गया है। हालांकि इस बात पर अनूप जलोटा हंसते हुए नजर आए। (Also Read- Bigg Boss 12: घर से निकलते ही अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू को अपनी गर्लफ्रेंड मानने से किया इनकार)

इसके बाद अनूप जलोटा ने कटघरे में बैठ कर गाना गाया- ''मैया मोरे, मैं नहीं माखन खायो...'' इसके बाद उन्होंने कहा कि इसके सुनिए और बाकी सब भूल जाइए।

देखें प्रोमो...

आप की अदालत के इस एपिसोड का प्रसारण 3 नवंबर की रात 10 बजे होगा।

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment