Monday, April 29, 2024
Advertisement

अनुपम खेर ने अटलांटिक के ऊपर उड़ान भरते हुए 519वीं फिल्म की घोषणा की

अभिनेता ने अटलांटिक महासागर के ऊपर उड़ान भरते हुए फिल्म की घोषणा की। हालांकि उन्होंने फिल्म का नाम या कलाकारों और चालक दल के बारे में जानकारी साझा नहीं की, खेर ने प्रशंसकों से वादा किया कि वह जल्द ही विवरण का खुलासा करेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 17, 2021 19:06 IST
अनुपम खेर - India TV Hindi
Image Source : ANUPAM KHER/INSTAGRAM अनुपम खेर 

मुंबई: अभिनेता अनुपम खेर ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपनी 519वीं फिल्म की घोषणा की। अभिनेता ने अटलांटिक महासागर के ऊपर उड़ान भरते हुए फिल्म की घोषणा की। हालांकि उन्होंने फिल्म का नाम या कलाकारों और चालक दल के बारे में जानकारी साझा नहीं की, खेर ने प्रशंसकों से वादा किया कि वह जल्द ही विवरण का खुलासा करेंगे।

खेर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में साझा किया "36000 फीट की ऊंचाई पर हैशटैगअटलांटिक ओशियन से ऊपर उड़ान भरते हुए अपनी 519वीं फिल्म की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। भगवान ने मुझ पर दया की है। इस संभावना तक पहुंचने में सक्षम होना बहुत विनम्र है। बेशक, यह मेरी कड़ी मेहनत है लेकिन यह लाखों लोगों, मेरे प्रशंसकों, एसएम पर मेरे फॉलोअर्स, मेरे दोस्तों, मेरे परिवार, मेरे बड़ों का आशीर्वाद भी है।"

उन्होंने जोड़ा "इसके अलावा हैशटैगइंडियनफिल्मइंडस्ट्री और दुनिया भर के फिल्म निर्माताओं को मेरे प्रति इतने दयालु और उदार होने के लिए धन्यवाद। मैं खास महसूस करता हूं। लेकिन अगर मेरे पिता आसपास होते तो वे कहते, अल्लाह मेहरबान तो गधेरा पहलवान। जल्द ही आपको विवरण दूंगा!!"

काम के मोर्चे पर, खेर अगली बार 'हैप्पी बर्थडे', 'द लास्ट शो', 'मुंगीलाल रॉक्स' और 'द कश्मीर फाइल्स' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement