1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आप की अदालत में अनुपम खेर ने बताया, असल में हिंदुस्तान की क्या है पहचान?

आप की अदालत में अनुपम खेर ने बताया, असल में हिंदुस्तान की क्या है पहचान?

आप की अदालत में अनुपम खेर ने राजनीति और धर्म के साथ-साथ बॉलीवुड गलियारों के खोले कई राज़।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 27, 2020 10:29 IST
Anupam kher- India TV Hindi
Anupam kher

Aap Ki Adalat With Anupam Kher: पांच सौ से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके जबरदस्त एक्टर अनुपम खेर अपनी ही एक अलग पहचान बना चुके हैं। वह हर एक फिल्म में इतनी दमदार एक्टिंग करते है कि हर कोई उनका कायल हो जाता है। वो 'आप की अदालत' शो में शामिल हुए थे, जहां उन्होंने राजनीति और धर्म के साथ-साथ बॉलीवुड गलियारों के खोले कई राज़।

आप की अदालत में इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने अनुपम खेर से पूछा कि जितने आपके विरोधी है जब आपकी बातें सुनते है तो कहते है कि आप पीएम मोदी का गुणगान करते हैं। इस बारे में अनुपम ने विरोधियों का करारा जवाब दिया। 

वहीं अनुपम खेर से धर्म को लेकर कहा कि मैं हिंदू और इस्लाम धर्म के साथ हर धर्म को मानता हूं। जो असल में एक भारत माना जाता है। जहां पर किसी धर्म में कोई भेदभाव नहीं होता है।

अनुपम खेर ने आप की अदालत में सिर्फ अपनी बॉलीवुड में जर्नी के बारे में ही नहीं बल्कि देश की सरकार के बारे में उनकी नैतिकता और राय के बारे में भी बात की। उन्होंने जीवन के किसी भी क्षेत्र में आत्मविश्वास और एक सफल व्यक्ति होने की प्रमुख गतिशीलता पर प्रकाश डाला।

देखिए पूरा एपिसोड:

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X