1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोरोना वायरस के कारण अलग हुए बुजुर्ग कपल को यूं मिलते देख अनुष्का शर्मा ने कहा- यही जिंदगी है...

कोरोना वायरस के कारण अलग हुए बुजुर्ग कपल को यूं मिलते देख अनुष्का शर्मा ने कहा- यही जिंदगी है...

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन है। ऐसे में अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हुई हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 25, 2020 8:16 IST
anushka sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @ANUSHKASHARMA अनुष्का शर्मा ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कोरोनोवायरस महामारी के दौरान महीनों बिताने के बाद न्यूयॉर्क में एक वृद्ध दंपति के पुनर्मिलन की खबर पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी इमोशनल है। ये सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में बुजुर्ग दंपति दिखाई दे रहे हैं। इनमें 89 साल की जीन हैं और 91 साल के वॉल्टर विलार्ड, दोनों की शादी को 70 साल बीत चुके हैं। कोरोना वायरस की वजह से दोनों पिछले कई महीनों से एक-दूसरे से अलग हो गए थे। जब दोनों लंबे समय बाद वापस मिले तो उनका प्यार देखकर हर किसी की आंख नम हो गईं। 

एक्ट्रेस ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'यही जिंदगी है।'

हाल ही में अनुष्का ने विराट का एक फनी वीडियो शेयर किया था। वीडियो में विराट डायनासोर की नकल करते हुए देखे जा सकते हैं। गौरतलब है कि कोरोनोवायरस महामारी के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से कोहली अपने परिवार के साथ मुंबई में वक्त बिता रहे हैं।

अनुष्का शर्मा अपने प्रोडक्शन की वेब सीरीज 'पाताल लोक' को मिल रही सराहना से बेहद खुश हैं और इसकी सफलता के पीछे की वजह इसकी कहानी को मानती हैं। अमेजन प्राइम वीडियो पर अभी कुछ दिनों पहले रिलीज हुई सीरीज 'पाताल लोक' ने अपनी कहानी से दर्शकों को चकित कर दिया है। इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सकारात्मक रहीं, जिसके चलते यह एक बहुत बड़ी हिट साबित हो रही है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X