Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Pari Trailer: रोंगटे खड़े करने को तैयार हैं अनुष्का शर्मा, अब बदलेगी ‘परी’ की छवि

अनुष्का शर्मा के प्रोड्क्शन हाउस में बनी फिल्म 'परी' को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा बनी हुई है। अब इसका टीजर भी जारी कर दिया गया है, जिसे देखने के बाद आपके दिमाग में बनी परी की छवि बिल्कुल बदल जाएगी।

Bhavna Sahni Edited by: Bhavna Sahni
Published on: February 07, 2018 16:52 IST
Anushka Sharma Pari- India TV Hindi
Anushka Sharma Pari

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्रोड्क्शन हाउस में बनी फिल्म 'परी' को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा बनी हुई है। अब इसका टीजर भी जारी कर दिया गया है, जिसे देखने के बाद आपके दिमाग में बनी परी की छवि बिल्कुल बदल जाएगी। बता दें कि फिल्म में अनुष्का को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। फिल्म में वह बेहद डरावनी और खौफनाक दिख रही हैं। इस टीजर में अनुष्का को एक आदमी को उठाते हुए देखा जा रहा है। वहीं दूसरे सीन में उनका पूरा चेहरे खून से सना हुआ दिखता है। इस टीजर को देखकर लगता है कि फिल्म में अनुष्का किसी आत्मा के कंट्रोल में आ गई हैं।

गौरतलब है कि फिल्म में बंगाली फिल्मों के जाने माने अभिनेता परमब्रत चटर्जी भी अहम किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। अनुष्का ने इस टीजर को ट्वीट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "यह एक रिमांइडर है कि यह कोई फेयरीटेल नहीं है।" इससे पहले फिल्म का एक पोस्टर और वीडियो भी शेयर किया गया था, जिसे देखने के बाद इस बात का अंदाजा तो हो ही गया था कि यह एक शानदार हॉरर फिल्म होने वाली है। फैंस के लिए अनुष्का का यह अंदाज काफी चौंकाने वाला है। हालांकि उन्हें पहले भी फिल्म 'फिल्लौरी' में एक भूत का किरदार निभाते हुए देखा जा चुका है। लेकिन उस समय उन्होंने किसी को डराया नहीं था।

लेकिन इस बार तो लगता है कि अनुष्का ने ठान ही लिया है कि वह दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देंगी। बता दें कि अनुष्का के प्रोड्क्शन में बनने वाली यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले वह 'NH 10' और 'फिल्लौरी' का भी निर्माण कर चुकी हैं। 'परी' इसी साल 2 मार्च को होली के खास मौके पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा अनुष्का को शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जीरो' में भी देखा जाने वाला है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement