Monday, May 06, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा विवादों से बेपरवाह होकर विराट कोहली संग बिता रही हैं क्वालिटी टाइम

अनुष्का शर्मा ने पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजीनियर के उस बयान को झूठा बताया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि BCCI के चयनकर्ताओं ने एक्ट्रेस को चाय परोसी थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 01, 2019 21:51 IST
Virak Kohli and Anushka Sharma- India TV Hindi
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बेस्ट जोड़ियों की लिस्ट में शुमार हैं। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अनुष्का ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो पति विराट को हग करते हुए पोज दे रही हैं। 

अनुष्का ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'यहां एक रोशनी है, जो कभी मध्यम नहीं होगी।' इस तस्वीर में विराट ने व्हाइट कलर की टीशर्ट तो अनुष्का रेड कलर के टॉप में नज़र आ रही हैं।

Birthday Special: किसी महल से कम नहीं है शाहरुख खान का बंगला 'मन्नत', देखिए Inside Pictures

गौरतलब है कि हाल ही में भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजीनियर के उस बयान को झूठा बताया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के चयनकर्ताओं ने इंग्लैंड में हुए विश्व कप के दौरान अभिनेत्री को चाय परोसी थी। 

फारुख इंजीनियर के बयान को बताया था झूठा 

अनुष्का ने ट्विटर पर लिखा, "यह पूरी तरह से झूठ है कि विश्व कप मैचों के दौरान चयनकर्ताओं ने मुझे चाय परोसी थी। मैं विश्व कप के दौरान एक मैच में आई थी और 'फैमिली बॉक्स' में बैठी थी, चयनकर्ताओं वाले बॉक्स में नहीं।" उन्होंने कहा कि चयन समिति की आलोचना करने के लिए उनके नाम का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए।

Bigg boss 13 Written Update November 1, 2019: घरवालों ने रश्मि देसाई को कहा 'दोगला', तहसीन-शेफाली जरीवाला में हुई बहस

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का आखिरी बार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ 'ज़ीरो' मूवी में नज़र आई थीं। वो जल्द ही अपकमिंग मूवी की घोषणा करेंगी।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement