Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा बेटी वमिका के साथ एयरपोर्ट पर आईं नजर, देखिए विराट कोहली कैसे निभा रहे 'Daddy Duty'

विराट कोहली को अनुष्का शर्मा और बेटी वमिका के साथ अहमदाबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस तस्वीर में अनुष्का बेटी का दुलार करती दिख रही हैं तो वहीं विराट कोहली पिता का फर्ज निभाते दिखे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 21, 2021 20:02 IST
Anushka Sharma Virat Kohli viral picture with daughter vamika- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKASHARMA5021 Anushka Sharma Virat Kohli viral picture with daughter vamika

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वमिका अब दो महीने की हो चुकी है। वमिका के साथ अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर करते रहती हैं। हाल ही में विराट कोहली को अनुष्का शर्मा और बेटी वमिका के साथ अहमदाबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस तस्वीर में अनुष्का बेटी का दुलार करती दिख रही हैं तो वहीं विराट कोहली पिता का फर्ज निभाते दिखे।

ताहिरा कश्यप ने रिप्ड जींस विवाद पर तोड़ी चुप्पी, कैप्शन के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर हो रही वायरल

दरअसल, भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही थी जिसे भारत ने 3-2 से जीत लिया है। जिसके बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम आगे के मैचों के लिए पुणे रवाना हो रही है। इसी दौरान विराट को अनुष्का और नन्ही परी के साथ अहमदाबाद एयरपोर्ट पर देखा गया। 

इन तीनों की अहमदाबाद एयरपोर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तस्वीर में आप देखेंगे कि अनुष्का बेबी वमिका को गोद में लिए हुए हैं और विराट अपनी नन्ही परी का बेबी स्ट्रॉलर पकड़े हुए हैं। इस तस्वीर को देखकर विराट और अनुष्का के फैंस काफी खुश हैं। 

अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने कोरोना वायरस को दी मात, कहा- अब राहत महसूस कर रहा हूं

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा के फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है। इस तस्वीर में अनुष्का जींस और फुल स्लीव की पीले रंग की टी शर्ट पहने हुए हैं। जबकि विराट टी-शर्ट और ट्राउजर में हैं। एयरपोर्ट पर ये दोनों सितारे मास्क लगाए हुए दिखाई दिए। 

आपको बता दें, अनुष्का शर्मा ने इसी साल 11 जनवरी को वमिका को जन्म दिया। अनुष्का के मां बनने की जानकारी विराट कोहली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करके दी थी। इसके बाद विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की पहली तस्वीर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement