1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अर्जुन कपूर ने KRK को कभी नहीं किया कॉल, वह विवाद भड़काने के लिए ले रहे हैं अभिनेता का नाम

अर्जुन कपूर ने KRK को कभी नहीं किया कॉल, वह विवाद भड़काने के लिए ले रहे हैं अभिनेता का नाम

कमाल आर. खान सुर्खियों में बने रहने के लिए तमाम हथकंडे अपना रहे हैं,  बीते दिनों उन्होंने सलमान खान के ऊपर आरोप लगाया था कि उन्होंने ‘राधे’ की गलत रिपोर्ट देने की वजह से केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 05, 2021 16:32 IST
Arjun Kapoor, KRK- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ARJUN KAPOOR अर्जुन कपूर ने KRK को कभी नहीं किया कॉल

कमार आर. खान बीते वक्त से सुर्खियों में रहने के लिए तमाम हथकंडे अपना रहे हैं। कभी उन्होंने झूठी खबरें फैला इस बात से पब्लिसिटी बटोरनी चाही, कि सलमान खान ने उनके खिलाफ फिल्म 'राधे' की आलोचना करने की वजह से केस कर दिया है। इसे लेकर सलमान खान के वकील ने साफ कर दिया था कि केआरके के खिलाफ फिल्म 'राधे' की आलोचना करने के लेकर नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ सलमान खान द्वारा केस किए जाने की गलत खबरें फैलाने के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया गया है। 

इस विवाद के बाद केआरके ने फिर से सुर्खियों का हिस्सा बने रहने के लिए अर्जुन कपूर का नाम लिया है। केआरके ने अर्जुन कपूर को अपना खास दोस्त और असली मर्द बताया। केआरके ने अपने ट्वीट के जरिए बताया कि उनकी और अर्जुन कपूर की काफी लंबे वक्त तक बात फोन पर बात हुई। 

एक ट्वीट के जरिए केआरके ने लिखा, “बहुत-बहुत शुक्रिया अर्जुन भाई। आपकी कॉल और लंबी बातचीत के लिए वक्त देने के लिए। अब मैं समझ गया हूं कि बॉलीवुड में सिर्फ आप ही मेरे खास दोस्त हैं और आपकी असली मर्द है। जो किसी से नहीं डरते हैं। मैं कभी भी आपकी फिल्मों के लिए नेगेटिव रिव्यू नहीं करूंगा।”

अब ट्रेड सोर्स ने केआरके द्वारा अर्जुन कपूर को कॉल किए जाने और उन्हें अपने बेस्ट फ्रेंड बताने वाली बात को गलत ठहराया है।

ट्रेड सोर्स की माने तो कमाल आर खान बॉलीवुड सितारों को बार-बार बदनाम करने के लिए जांच के घेरे में हैं और अब उन्हें अदालती मामलों का सामना करना पड़ रहा है। अस्थिर स्थिति को देखते हुए, ऐसा लगता है कि उन्हें किसी न किसी के नाम का सहारा लेना चाहिए, इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर का नाम लिया और उन्हें अपना बेस्ट फ्रेंड बताया। ये बात बिल्कुल झूठ है।

ट्रेड सोर्स के मुताबिक, “केआरके को इस बारे में सबूत दिखाना चाहिए कि अर्जुन कपूर ने उन्हें बुलाया है, क्योंकि हम सभी जानते हैं कि उन्होंने ऐसा नहीं किया। वह सिर्फ अर्जुन का नाम इसलिए ले रहे हैं क्योंकि केआरके पर सलमान खान का केस चल रहा है। वह अनावश्यक रूप से विवाद को भड़काना चाहते हैं।”

bigg boss 15