Friday, March 29, 2024
Advertisement

अर्जुन कपूर के मुश्किल पेशेवर और निजी जिंदगी में संतुलन बनाना

अर्जुन कपूर न दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मुबारकां' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह पहली बार अभिनेता अनिल कपूर के साथ अभिनय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अर्जुन का कहना है कि एक अभिनेता के तौर पर...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 13, 2017 15:11 IST
arjun- India TV Hindi
arjun

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर न दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मुबारकां' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह पहली बार अभिनेता अनिल कपूर के साथ अभिनय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अर्जुन का कहना है कि एक अभिनेता के तौर पर पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में संतुलन बनाना मुश्किल होता है। अर्जुन ने मुंबई से आईएएनएस को बताया, "जब आप कोई काम शुरू करते हैं तो आप बहुत कुछ करना चाहते हैं। आप जीवन में स्थिरता बनाने की कोशिश करते हैं जो कठिन है। आपकी पेशेवर जिंदगी आपकी प्राथमिकता होती है और इसके कारण आपका व्यक्तिगत जीवन प्रभावित होता है।"

उन्होंने कहा कि लेकिन अगर कोई इसके लिए तैयार है तो यह हो भी सकता है। उन्होंने कहा, "यह नामुमकिन नहीं है। ऐसे बहुत से लोग हैं, जो संतुलन बनाते हैं। मुझे लगता है कि जब आप यह करने के लिए तैयार होते हैं तो आप कर सकते हैं।" (...जब न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा के साथ हुआ ये अजीब हादसा)

अर्जुन ने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि वह संतुलन बना पाएंगे। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म 'मुबारकां' 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अर्जुन और अनुल के अलावा अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज और आथिया शेट्टी भी मुख्य किरदारों में नजर आ रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement