Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

शूटिंग पर लौटना चाहते हैं अर्जुन कपूर, शेयर की तस्वीर

लॉकडाउन में अर्जुन कपूर को घर पर रहकर काम के दिनों की याद आ रही है। उन्होंने फिल्म सिटी की एक फोटो शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 07, 2020 13:08 IST
arjun kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अर्जुन कपूर

कोरोना वायरस महामारी दुनियाभर में कई लोगों की जान ले चुका है। इस वायरस के चलते भारत में लॉकडाउन लगाया हुआ है। सभी लोगों से घर में रहने की अपील की जा रही है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज घर पर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को अब वापिस काम पर जाने की याद आ रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है।

अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए लिखा-मैं फिल्मसिटी में स्टूडियो फ्लोर के बाहर खड़ा हूं। मेरे सीधे हाथ पर यहां की फेमस कैंटीन है। यह सब होने के बाद मैं निश्चित हूं कि हम सभी हमेशा सेट पर वापस जाने और बस काम करने में सक्षम होने के लिए आभारी होंगे।

arjun kapoor instagram story

Image Source : INSTAGRAM
अर्जुन कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी

आपको बता दें कोरोना वायरस की वजह से परेशान लोगों की मदद के लिए अर्जुन कपूर ने हाथ बढ़ाया है। वह वर्चुअल डेट के माध्यम से फंड इकट्ठा कर रहे हैं ताकि दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए फंड इकट्ठा किया जा सके। अभिनेता की बहन अंशुला कपूर ने ऑनलाइन फंडिंग प्लेटफॉर्म, फाकिंड के माध्यम से हुई कमाई से एक महीने के लिए 300 परिवार को खिलाने के लिए पर्याप्त धन जुटाया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन दिबाकर बनर्जी की अगामी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगे। इससे पहले वह आशुतोष गवारेकर की पानीपत में कृति सेनन के साथ नजर आए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement